Saturday, July 13, 2024

दंगल के बाद आमिर खान का स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित दूसरा ब्लास्ट जल्द ही, इस बेहतरीन युवा डायरेक्टर के साथ मिला लिया हाथ

क्या है पूरा है माजरा आपको बताते हैं. मिस्टर परफेक्ट आमिर खान साल में एक ही फिल्म पर काम करते हैं. उस किरदार में ऐसा लीन हो जाते हैं कि किसी दूसरी फिल्म की शूटिंग के बारे सोचना भी नहीं चाहते. इस समय मिस्टर खान अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर चर्चे में हैं.

Aamir Khan: आप सुपरस्टार आमिर खान के फैन हैं तो ये न्यूज़ आपके लिये है. आपको हमेशा आमिर खान से ये नाराजगी होती है कि वे इतनी कम फ़िल्में क्यों लेकर आते हैं. लेकिन बड़ी खुशी होगी आपको ये जानकर की आमिर खान ने एक नई फिल्म साइन की है. क्या है पूरा है माजरा आपको बताते हैं. मिस्टर परफेक्ट आमिर खान साल में एक ही फिल्म पर काम करते हैं. उस किरदार में ऐसा लीन हो जाते हैं कि किसी दूसरी फिल्म की शूटिंग के बारे सोचना भी नहीं चाहते. इस समय मिस्टर खान अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर चर्चे में हैं.

एक प्रसिद्ध अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक़ आमिर खान ने शुभ मंगल सावधान फिल्म के डायरेक्टर आरएस प्रसन्ना के साथ मीटिंग की हैं और जल्द ही दोनों एक बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ आने वाले हैं. ख़बरों की माने तो फिल्म स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित होगी. लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के बाद आमिर खान अपने इस नये कहानी पर काम करना शुरू कर देंगे. सब ठीक रहा तो फिल्म साल 2023 में रिलीज भी हो जायेगी. बता दें कि अक्सर ही आमिर खान नई सोच और युवाओं के साथ काम करना चाहते हैं. आरएस प्रसन्ना काफी समय से आमिर खान से मिलते भी आ रहे हैं.

चलिये अब लाल सिंह चड्ढा फिल्म की बात कर लेते हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चन्दन हैं. इन्होने ने ही सीक्रेट सुपरस्टार फिल्म का भी निर्देशन किया है. मिस्टर परफेक्ट की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी. आमिर खान के इस फिल्म में ब्यूटीफुल करीना कपूर खान भी अहम् किरदार में हैं. इस फिल्म की खासियत ये भी है कि साउथ एक्टर नागा चैतन्य बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. लाल सिंह चड्ढा फिल्म का बॉक्स ऑफिस टकराव बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की रक्षा बंधन से हैं. ये दोनों ही फ़िल्में एक दिन रिलीज होगी. हालांकि दोनों ही फिल्मों का कहानी का टेस्ट में एक दूसरे से बिलकुल अलग है.

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here