Thursday, September 22, 2022

नहीं रहे ‘भाभी जी घर पर है’ के फेमस एक्टर दीपेश भान, शूट पर जाने से पहले ही..

- Advertisement -

श्रद्धांजलि : भाभी जी घर पर है के फेमस कलाकार दीपेश भान जो शो में मलखान नाम से मशहूर थे.उनका आज सुबह अचानक से निधन हो गया है. अचानक इतने फेमस कोमेडियन का ऐसे चले जाना पूरी टेलीविजिन इंडस्ट्री को सदमे में डाल गया है. 41 साल के दीपेश की मौत की खबर सुनकर उनके क्रू मेम्बर्स शौक में डूब गये है. वही उनकी सबसे करीबी दोस्त चारुल मलिक का रो-रोकर बुरा हाल है. उन्होंने पोस्ट कर बताया है कि सेट पर वो उनके सबसे करीबी दोस्त थे.

मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ उनकी मौत के बारे में अभी कुछ साफ़ पुष्टि नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि जिम से लौटकर वो क्रिकेट खेलने जाते थे. यही उनका रूटीन था. रोहिताश गौड़ के मुताबिक जिम से वो सीधे क्रिकेट खेलने निकल गये थे और क्रिकेट खेलते वक्त अचानक वो गिर गये. उन्हें अचेत अवस्था में देख आनन फानन हॉस्पिटल ले जाया गया. जहाँ डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

को एक्टर्स चारुल मलिक ने दी दीपेश भान की मौत की खबर 

- Advertisement -

सेट पर उनकी को एक्टर चारुल मलिक ने इमोशनल पोस्ट कर उनकी मौत की पुष्टि की है. बता दें चारुल और दीपेश 8 साल से अच्छे दोस्त है. अचानक से उनकी मौत ने चारुल और उनके परिवार को सदमे में डाल दिया है. चारुल ने बताया की उन्हें यकीन नहीं हो रहा की दीपेश अब इस दुनिया को छोड़ कर जा चुके है. उनकी मौत की खबर उन्हें सुबह हो पता चली थी. उन्होंने बताया ‘कल ही मेरी उससे मुलाकात हुई थी. हम दोनों ने साथ में कुछ रील्स भी बनाई थी. जो अब तक ड्राफ्ट में है. में उसे पिछले आठ  सालों से जानती थी. वह सेट पर मेरा सबसे करीबी दोस्त था. हम साथ में खाना भी खाते थे.’

तिवारी जी ने जताया दुःख परिवार के साथ है 

- Advertisement -

भाभी जी घर पर है के में किरदार ‘तिवारी जी; रोहिताश गौड़ ने जानकारी देते हुए कहा की ‘आज हमारा शूट थोडा लेट सिड्यूल था. इसलिए मुझे लगता है कि वो जिम के बाद सीधे क्रिकेट खेलने चला गया होगा. यह उसका फिटनेस का डेली रूटीन था. लेकिन क्रिकेट खेलते वक्त अचानक गिर गया. उसके ऐसे चले जाने की खबर हम सबके लिए बहुत शौकिंग है. वो हमेशा हेल्दी लाइफस्टाइल फोलो करता था. में नहीं जानता जो अभी मुझे फील हो रहा है उसे में कैसे एक्सप्रेस करूँ. इस वक्त शो की पूरी टीम उनके परिवार के साथ है.’

दीपेश भाभी जी घर पर है के अलावा कई हिट शोज में भी कर चुके है. ‘भूतवाला सीरियल,’ ‘एफआईआर’, ‘कॉमेडी का किंग कौन’, ‘कॉमेडी क्लब’, ‘चैंप’ और ‘सुन यार चिल मार’ में उन्होंने बखूबी बेहतर अभिनय कर लोगों को खूब हंसाया है. इसके  अलावा इन्होंने आमिर खान के साथ एक एड फिल्म भी शेयर की है.  साथ ही साथ दीपेश एक बॉलीवुड फिल्म फालतूदीपेशdip उटपटांग चटपटी कहानी में भी नजर आ चुके है.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular