Thursday, April 18, 2024

इंग्लैंड में सीएम पद की शपथ लेंगे अखिलेश यादव?

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश का विधानसभा चुनाव अब अपने चरम पर पहुंच चुका है। राजनीतिक दल आखिरी चरण के मतदान से पहले पूरी ताकत झोंकते नज़र आ रहे हैं। ऐसे में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और सीएम योगी एक-दूसरे पर हमला बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

इस बीच सीएम योगी ने अखिलेश यादव को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि सपा सुप्रीमो 11 मार्च को इंग्लैंड जाकर शपथ लेंगे।

इंग्लैंड में शपथ लेंगे अखिलेश

बता दें, भाजपा की तरफ से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार और वर्तमान सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक इंटरव्यू के दौरान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि, ‘मैंने सोशल मीडिया पर देखा है कि अखिलेश ने 11 मार्च को इंग्लैंड का टिकट बुक करा लिया है। वह इंग्लैंड में जाकर शपथ लेना चाहते होंगे।‘ सीएम योगी ने आगे कहा कि, ‘मेरे पास उनकी सारी जानकारी आ जाती है।‘

ये भी पढ़ें- गरीबी में जी रही बहन की तस्वीर देख भावुक हुए सीएम योगी – Story24

अब सवाल उठता है कि क्या वाकई में 10 मार्च को चुनाव के नतीजे आने के बाद सपा सुप्रीमो इंग्लैंड की यात्रा पर निकल लेंगे? इसके अलावा अगर उनकी पार्टी चुनाव जीतती है तो क्या वे इंग्लैंड में शपथ लेंगे?

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

मालूम हो, पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर अखिलेश यादव का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है। इस क्लिप में उन्हें यह कहते हुए देखा जा रहा है कि हां वे 11 को लंदन जाएंगे।

सपा सुप्रीमो की इसी वीडियो क्लिप को भाजपा का आईटी सेल चारों तरफ सर्कुलेट कर रहा है। इसके साथ दावा किया जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री 10 मार्च को नतीजे आने के बाद 11 मार्च को इंग्लैंड की यात्रा पर निकल लेंगे।

हालांकि, जिस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल कटा हुआ है उसकी सच्चाई यह नहीं है। जानकारी के अनुसार, यह वीडियो 23 जून 2021 का है जिसमें अखिलेश यादव को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वे 11 को लंदन जाएंगे।

ये भी पढ़ें- खूबसूरती में ऐश्वर्या रॉय को भी मात देती हैं मशहूर विलेन डैनी की पत्नी – Story24

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here