Thursday, June 8, 2023

सारा से तलाक पर अली मर्चेंट ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘मैंने पब्लिसिटी के लिए..’

- Advertisement -

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अली मर्चेंट लंबे वक्त के बाद फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करने जा रहे हैं। बहुत जल्द एक्टर को उनकी आगामी फिल्म लिबास में देखा जाएगा।

बता दें, अली ने टीवी की दुनिया में सात साल बाद वापसी की है। इस दौरान वे एक डेजी के रुप में काम करते थे। उनका डीजे भारत के टॉप 10 डीजे में शुमार है।

- Advertisement -

ये भी पढ़ें-खत्म हुआ शमिता शेट्टी और राकेश बापट का रिलेशनशिप? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई – Story24

- Advertisement -

विवादों के चलते छोड़ दी थी एक्टिंग

अली मर्चेंट एक समय में टीवी की दुनिया के सबसे सफलतम किरदारों में शुमार थे। उन्होंने एक के बाद एक शो करके दर्शकों के दिल में जगह बना ली थी। हालांकि, उनका नाम कॉन्ट्रोवर्सीज़ से तब जुड़ गया जब उन्होंने टीवी जगत की खूबसूरत अभिनेत्री सारा खान से तलाक ले लिया था। स्टार्स की ये शादी महज़ 2 महीने ही चल पाई थी। इसके बाद उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। यही वजह रही कि एक्टर ने 25 साल की उम्र में एक्टिंग का करियर छोड़कर डीजे की दुनिया में कदम रख लिया था।

बिग बॉस में की थी शादी

मालूम हो, अली और सारा की मुलाकात बिग बॉस 4 में हुई थी। इस दौरान दोनों की नज़दीकियां काफी बढ़ गई थीं जिसके बाद सितारों ने शो में ही शादी रचा ली थी। कई लोगों ने सारा और अली की इस शादी को फेक करार दिया था। कुछ इस शादी को पब्लिसिटी स्टंट बताया था। हालांकि, शो से निकलने के दो महीने बाद पति-पत्नी के बीच लड़ाई की खबरों ने तूल पकड़ना शुरु कर दिया था। इसके बाद दोनों ने अचानक से एक दिन तलाक लेने का फैसला करके सभी को चौंका दिया था।

‘तलाक के बाद लोगों ने किया बुरा बर्ताव..’

इसके बाद अब अली ने एक बार फिर ग्लैमर की दुनिया में कदम रखा है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्टर ने एक समाचार पत्र से अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि सारा से तलाक के बाद उनकी लाइफ कितनी प्रॉब्लमेटिक हो गई थी। एक्टर ने बताया कि,  ‘उस वक्त हम दोनों की बहुत यंग थे। हम उससे डील नहीं कर पाए। मैं टूट गया था। प्रड्यूसर्स और ऐक्टर्स ने भी मेरे साथ अलग बर्ताव करना शुरू कर दिया। मैं ऐसी स्थिति में पहुंच गया था, जहां सही क्या है, गलत क्या, कुछ समझ नहीं आ रहा था।’

‘मैं फुल टाइम DJ..’

अली ने आगे कहा कि, ‘मेरी लाइफ में जो कॉन्ट्रोवर्सी हुई, उसके बाद मैंने ऐक्टिंग से ब्रेक ले लिया। इसके बाद मुझे कॉन्ट्रोवर्शियल और हल्के रोल ही मिलने लगे थे। मेरे लिए उन्हें स्वीकार कर पाना बहुत मुश्किल हो रहा था। मैंने कुछ वक्त के लिए कुछ अलग काम करने का फैसला किया। इसलिए मैं बदलापुर में नौकरी करने लगा। लेकिन मैं इंडस्ट्री को बहुत मिस कर रहा था। कुछ समय बाद मैंने सोचा कि मैं अपना ट्रैक बदल लेता हूं। इसलिए मैं म्यूजिक में आ गया। मैंने रीमिक्स और मैश-अप बनाने शुरू कर दिए। मैं फुल टाइम DJ बन गया। आज मैं इंडिया के टॉप-5 या टॉप-10 DJs में शामिल हूं।’

‘पब्लिसिटी के लिए…’

गौरतलब है, अली और सारा ने शादी टूटने के काफी दिनों बाद तक अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधकर रखी थी। हालांकि, कई दिनों बाद दोनों जब अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात करी तो उनके जवाबों से लोगों के कान खड़े हो गए थे। एक तरफ सारा ने इसे सबसे बुरा सपना बताया था तो वहीं अली ने एक शो में कहा था कि उन्होंने पब्लिसिटी के लिए शादी की थी।

ये भी पढ़ें-भाजपा की जीत पर केआरके की भविष्यवाणी, बोले- ‘मुस्लिम सुपरस्टार्स को..’ – Story24

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular