Sunday, July 14, 2024

‘पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनने पर ट्रोल हो रहीं आलिया भट्ट, यूजर्स बोले- ‘क्या मजबूरी…’

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने इतनी कम उम्र में नाम कमाया है जिसे पाने के लिए लोगों को पूरी जिंदगी बितानी पड़ती है। एक्ट्रेस ने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है। उनकी फैन फॉलोइंग काफी अधिक है। सोशल मीडिया पर लोग उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। अपने इन्हीं फैंस के लिए एक्ट्रेस अक्सर खूबसूरत तस्वीरें साझा करती हैं जिनकी वजह से हमेशा वे चर्चाओं में रहती हैं।

ये भी पढ़ें- लॉकअप फेम अंजली अरोड़ा ने शेयर किया डार्क सीक्रेट, बोलीं- ‘मैं होटल में अकेली…’ – Story24

अब एक बार फिर अभिनेत्री अपने लुक को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार वे अपनी साड़ी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं।

अवॉर्ड सेरेमनी में पहुंची आलिया

बता दें, बीते दिन एक्ट्रेस को आईटीए अवॉर्ड सेरेमनी में स्पॉट किया गया था। इस दौरान आलिया ने एक यूनिक साड़ी कैरी की थी जिसकी चर्चा चारों तरफ हो रही है। इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने सिल्वर कलर का स्लीवलेस ब्लाउज़ पहना हुआ था जो कि काफी हॉट लग रहा था।

सिल्वर साड़ी में एक्ट्रेस ने ढाया कहर

एक्ट्रेस की यह साड़ी कई मायनों में काफी यूनिक थी। उनकी यह साड़ी सिल्वर कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी थी जिसे अशुद्ध चमड़े से तैयार किया गया था। जानकारी के अनुसार, आलिया की स्टर्लिंग सिल्वर साड़ी रिसाइकल नायलॉन बेस और डिग्रेडेबल फॉक्स लेदर से मिलकर तैयार की गई है, जिसमें मैटेलिक पैराशूट मटिरीयल का खासा उपयोग किया गया था।

यूजर्स ने किया ट्रोल

हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स को आलिया की यह साड़ी किसी पॉलीथीन मटीरियल की लगी। यही कारण रहा कि एक्ट्रेस की तस्वीरों को साझा करते हुए लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। इंस्टाग्राम पर लोगों ने आलिया की इस साड़ी को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी। कई यूजर्स को एक्ट्रेस का एथेंटिक लुक काफी पसंद आया जबकि कुछ को उनकी यह साड़ी पॉलीथीन की लगी।

एक यूज़र ने एक्ट्रेस की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, फॉयल पेपर तो वहीं, दूसरे यूज़र ने लिखा, गंगूबाई के लिए 20 करोड़ रुपये चार्ज किए। फिर भी ऐसी क्या मजबूरी आ गई? जो प्लास्टिक के कपड़े पहनने पड़े आपको?

कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे आप

मालूम हो, जिस साड़ी के लिए आलिया को सोशल मीडिया यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं उस साड़ी के लिए एक्ट्रेस ने कुल 25 हज़ार रुपये खर्च किए हैं। बताया जा रहा है कि उनकी यह साड़ी काफी महंगी है। हालांकि, इतनी कीमत के बावजूद लोग अभिनेत्री को उनकी साड़ी की वजह से ट्रोल कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- पहली बार पर्दे पर एक साथ नज़र आएंगे यह दो खिलाड़ी – Story24

 

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here