Friday, September 23, 2022

67वें जन्मदिन पर अनुपम खेर का नया लुक वायरल

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर आज अपना 67वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये खुद को विश भी किया है। अभिनेता के फैंस उनके बर्थडे पर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

बता दें, फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जीता है। उन्होंने फिल्मों में भांति-भांति के किरदारों से दर्शकों का मनोरंजन किया है। यही कारण है एक्टर की फैन फॉलोइंग करोड़ों में है।

- Advertisement -

ये भी पढ़ें-जब आलिया ने अपने लुक से लूट ली थी महफिल – Story24

शेयर की शर्टलेस तस्वीर

- Advertisement -

सोशल मीडिया पर उन्हें काफी पसंद किया जाता है। उनके द्वारा साझा की गई जानकारियों से देश का युवा प्रभावित होता है। इसी कड़ी में आज अपने जन्मदिवस के मौके पर एक्टर ने एक इन्सपारिंग तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में उन्होंने अपना शर्टलेस लुक साझा किया है जिसमें वे काफी फिट नज़र आ रहे हैं। अब एक्टर की यह तस्वीर सोशल मीडिया के गलियारों में काफी वायरल हो रही है। लोग उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।

इस तस्वीर के साथ अनुपम खेर ने अपनी फिटनेस का राज भी साझा किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर के साथ एक लंबी-चौंड़ी पोस्ट शेयर की है। इसमें एक्टर ने लिखा कि, हैप्पी बर्थडे टू मी। आज मैं अपना 67वां साल शुरू कर रहा हूं। मैं अपने लिए एक नया विजन पेश करने के लिए एक्साइटेड और मोटिवेटेड हूं। मैंने पिछले कुछ सालों में जो स्लो प्रोग्रेस किया है, ये तस्वीरें उसका उदाहरण हैं।

इंस्टाग्राम पर साझा किया पोस्ट

उन्होंने अपनी फिल्मी जर्नी को याद करते हुए आगे लिखा कि, 37 साल पहले आप एक यंग एक्टर से मिले थे, जिसने बहुत ही अनकंवेंशनल तरीके से अपना डेब्यू किया था और एक 65 साल के शख्स का रोल प्ले किया था। अपने करियर के दौरान मैंने एक परफॉर्मर के तौर पर हर चीज को एक्सप्लोर करने की कोशिश की है। लेकिन मेरे अंदर हमेशा से एक सपना था। उसे रियलिटी में बदलने के लिए मैंने कुछ भी नहीं किया। ये ड्रीम था अपनी फिटनेस को सीरियसली लेकर खुद के बेस्ट वर्जन को देखने और महसूस करने का।  मैंने अपनी फिटनेस जर्नी पर चलना शुरू कर दिया है, और मैं हर चीज की तरह इस जर्नी को भी आप लोगों के साथ शेयर करना चाहता हूं। मैं अपने अच्छे और बुरे दिन शेयर करूंगा। आशा करता हूं कि एक साल बाद आप मुझे अलग देखेंगे. मुझे विश कीजिए। ये 2022 है।

पद्मश्री से सम्मानित

गौरतलब है, दर्शकों के बीच अनुपम खेर की छवि किसी वर्सटाइल एक्टर से कम नहीं है। फैंस उन्हें ‘स्‍कूल ऑफ एक्टिंग’ कहकर भी बुलाते हैं। सिनेमा जगत में महत्वपूर्ण योगदान और लंबे अनुभव के कारण एक्टर के भारत सरकार ने उन्हें पद्मश्री से सम्मानित भी किया है।

ये भी पढे़ें-नसीरुद्दीन शाह ने इंटरव्यू के दौरान व्यक्त किया अपना दर्द – Story24

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular