Tuesday, September 27, 2022

कर्नल पिता के साथ बॉयफ्रेंड के किस्से शेयर करती थीं अनुष्का शर्मा, कारगिल दौर की यादें की ताज़ा

- Advertisement -

बॉलीवुड की चार्मिंग एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपना बर्थडे 1 मई को मनाती हैं. इस साल उनका 33वां जन्मदिन था. इस मौके पर उन्होंने अपनी ज़िन्दगी के कुछ ऐसे किस्से बताएं जो हर कोई नहीं जानता. बता दें कि एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक्टिंग में आने से पहले अपना बचपन देश के कई अलग – अलग हिस्सों में व्यतीत किया. अनुष्का के पिता अजय कुमार शर्मा ने भारतीय सेना में कर्नल की भूमिका निभाई है. अपने पिता की नौकरी के चलते अनुष्का ने देश के कई शहरों में अपना समय व्यतीत किया है. अनुष्का कहती हैं कि,” मैं अपने पिता के बहुत क्लोज़ हूँ. मेरी पर्सनालिटी और मेरे करियर को दिशा देने में मेरे पिता का अहम योगदान रहा है.

अनुष्का और उनकी मां के लिए इमोशनली अनस्टेबल था कारगिल युद्ध का समय

- Advertisement -

अनुष्का ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके पिता अजय कुमार शर्मा ने कारगिल कि लड़ाई में भी भाग लिया था, मगर वे उस समय 11 साल की थीं. बचपने के चलते वे ज्यादा कुछ समझ नहीं पाती थी. मगर वे कहती हैं कि उन्हें याद है उनके पिता युद्ध मैदान से फोन कॉल किया करते थे, जिससे उनकी माँ डरी सहमी रहती थीं. अनुष्का बताती हैं कि उनकी माँ आशिमा शर्मा कई बार दिन-दिन भर न्यूज़ चैनल पर न्यूज़ देखती रहती थीं और जब जवानों के शहीद होने की खबर आती थी तो वे बेहद उदास हो जाती थीं. अनुष्का बताती हैं कि कारगिल युद्ध का समय उनके और उनकी माँ के लिए काफी इमोशनली अनस्टेबल था. वे कई बार अपनी माँ को देख कर डर भी जाती थीं.

एक सेना अधिकारी की गौरवशाली पुत्री अनुष्का शर्मा

- Advertisement -

अनुष्का ने अपनी यादों को ताजा करते हुए बताया कि उनके पिता अजय कुमार शर्मा जब भी फोन कॉल करते थे तो वे बेझिझक बिना ये सोचे कि वे युद्ध मैदान में हैं बात करती थीं. अनुष्का बताती हैं कि वे अपने पिता से अपने स्कूल और अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बातें करती थीं. उन्होनें बताया कि वे अपने पिता से काफी ज्यादा क्लोज़ और फ्रैंक थीं. अनुष्का कहती हैं कि वे अपने पिता से उस तरह की बातें कर सकती हैं जिनको वे दूसरों के साथ नहीं कर सकतीं. अनुष्का ने जोर देते हुए कहा कि, “मैं एक एक्टर होने से ज्यादा एक आर्मी ऑफिसर कि बेटी होने पर गर्व करती हूँ.”

ये हैं अनुष्का की अपकमिंग फिल्म्स

बात करें अनुष्का के फ़िल्मी करियर की तो वे पिछली बार शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थीं। जिसके बाद उन्होंने फिल्मों से लंबा ब्रेक लिया था. अब वे अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की तैयारियों में जुटी हुई हैं. बता दें कि ‘चकदा एक्सप्रेस’ महिला क्रिकेट टीम की बोलर झूलन गोस्वामी की बायॉपिक पर आधारित है. इसके साथ ही अनुष्का एक गैंगस्टर-शैली की फिल्म ‘कनेडा’ में भी नजर आएँगी. इस फिल्म में आप अनुष्का शर्मा को अर्जुन कपूर के साथ अभिनय करते हुए देखेंगे, जिसे अनुष्का खुद प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म में दिलजीत दोसांझ भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, और इसे नवदीप सिंह द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular