Sunday, July 14, 2024

मलाइका के साथ नर्क हुई अर्जुन कपूर की जिंदगी, एक्टर ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। दोनों की यह जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे अतरंगी जोड़ियों में शामिल है। इसकी वजह है दोनों के बीच का एज गैप। कई बार कपल को सोशल मीडिया पर इसके लिए ट्रोल भी किया जा चुका है। हालांकि, एक्टर्स ने हमेशा इन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया।

बता दें, अरबाज़ से तलाक लेने के बाद मलाइका और अर्जुन साथ में रहने लगे थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर साझा करते हुए इस बात का ऐलान किया था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

2 साल से अधिक समय साथ में बिता चुके अर्जुन और मलाइका ने अपनी इस रिलेशनशिप के दौरान कई उतार-चढ़ाव देखे। इसके बावजूद दोनों ने एक-दूसरे का हमेशा साथ दिया है।

‘….सब जहरीला हो गया’

इस विषय में एक समाचार पत्र से बात करते हुए इशकज़ादे फेम अर्जुन कपूर ने बताया कि उनकी लव लाइफ में बहुत बुरा वक्त देखा है लेकिन वे एक-दूसरे का हाथ हमेशा पकड़े रहे हैं। एक्टर ने कहा कि, ‘हां, मैं उसके साथ खड़ा रहा हूं और वो मेरे साथ खड़ी रही है। सोशल मीडिया के चलते सब कुछ बहुत जहरीला हो गया था। कयासों, मुश्किलों, तरह-तरह की फालतू बातों और पेचीदगियों के बावजूद इस रिश्ते में हम दोनों एक दूसरे के साथ खड़े रहे हैं।’

अर्जुन ने की मलाइका की तारीफ

अर्जुन ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर बात करते हुए बताया कि एक समय ऐसा आ गया था कि उनकी जिंदगी नर्क हो गई थी। अभिनेता ने कहा कि, ‘कई दिनों तक हमारी जिंदगी नर्क हो गई थी। इस तथ्य के बावजूद कि हम खुलकर सामने आ गए हैं, उसे बहुत कुछ झेलना पड़ता था, लेकिन मैं उसकी तारीफ करता हूं कि उसने हमारे रिश्ते तो इतना सम्मान और महत्व दिया। मलाइका के साथ खड़ा रहने में कभी भी मुझे कुछ एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी जैसा महसूस नहीं हुआ।’

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here