Friday, September 23, 2022

दंगल फेम एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा को असुरक्षित लगती है दिल्ली, बताई वजह

- Advertisement -

दंगल फिल्म में अभिनय करने वाली एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने बेहद कम समय में बॉलीवुड में एक अच्छा ओहदा बना लिया हैं. वे एक के बाद एक बेहतरीन फिल्मों में नजर आ रही हैं और अपनी परफॉरमेंस और ग्लैमर से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं.

बता दें कि दिल्ली की रहने वाली सान्या मल्होत्रा ने अपना सफ़र ‘डांस इंडिया डांस’ से शुरू किया था. कभी ये न सोचा था कि वे फिल्मों में भी काम करेंगी. सान्या दिल्ली की रहनी वाली हैं मगर फ़िल्मी करियर शुरू होने के बाद से वे मुम्बई शिफ्ट हो गईं. सान्या का अब दिल्ली से ज्यादा मुम्बई में मन लगता है. वे कहती हैं कि दिल्ली से ज्यादा मुंबई महिलाओं के लिए सेफ है.

- Advertisement -

सान्या मल्होत्रा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि दिल्ली के मुकाबले मुम्बई महिलाओं के लिए काफी सेफ हैं. वे कहती हैं कि महिलाएं मुंबई में सुरक्षित महसूस करती हैं. सान्या मल्होत्रा ने पिछले साल ही मुम्बई में अपना नया घर खरीदा है और यहीं गुजर-बसर कर रही हैं. दिल्ली और मुम्बई कि लाइफस्टाइल में क्या फर्क है इस बारे में सान्य मल्होत्रा नें बात की.

सान्या बोलीं- महिलाओं के लिए अनसेफ है दिल्ली, होती है छेड़छाड़

- Advertisement -

सान्या मल्होत्रा नें दिल्ली को महिलाओं के लिए सुरक्षित न होने कि बात पर कहा कि, “मैं दिल्ली कि रहने वाली हूँ और मेरे दिल्ली को नापसंद और मुंबई को पसंद करने की अच्छी वजह है. मैं दिल्ली से ज्यादा मुंबई में सेफ फील करती हूँ . सुरक्षा के मामले में दिल्ली से ज्यादा मुम्बई बेहतर है. दिल्ली में हाल में महिलाओं की सुरक्षा के लिया सुधार हुआ है या नहीं इस बारे में तो मैं नहीं बता सकती मगर मुझे वहां असुरक्षित महसूस होता है.” सान्या ने आगे बातचीत में कहा कि, “मझे नहीं लगता दिल्ली में कोई ऐसी महिला होगी जिसके साथ छेड़-छाड़ नहीं हुई हो.

दिल्ली के गार्गी कॉलेज से ग्रेजुएशन कर मुंबई शिफ्ट

बता दें सान्या मल्होत्रा दिल्ली में ही पली बढ़ी हैं. सान्या ने दिल्ली के गार्गी कॉलेज से ग्रेजुएशन किया और कंटेम्पररी और बैले डांस सीखा. इसके बाद वे ‘डांस इंडिया डांस’ के लिए ऑडिशन देने के लिए मुम्बई आईं थीं. बात करें सान्या के फ़िल्मी करियर की तो इस वक्त सान्या फिल्म ‘हिट: द फर्स्ट केस’ को लेकर चर्चा में हैं. जिसके बाद वे शाहरुख़ खान के साथ फिल्म ‘जवान’ में नजर आएँगी.

ये भी पढ़ें : नीतू चंद्रा का खुलासा : ‘एक बड़े बिजनेसमैन’ ने उन्हें अपनी ‘सैलरीड’ पत्नी बनने के लिए ₹ 25 लाख हर महीने देने की पेशकश की थी

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular