Sunday, July 14, 2024

लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें साझा कर बुरी फंसी दीपिका, यूजर्स ने किया ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड तक डंका बजाया है। यही कारण है कि एक्ट्रेस अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अब एक बार फिर दीपिका अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर चर्चाओं में आ गई हैं। हालांकि, इस बार ट्विस्ट ये है कि उनके चर्चाओं में आने का कारण उनका कैप्शन है जिसे उन्होंने लेटेस्ट तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा है।

ये भी पढ़ें-पुतिन को मनोरोगी करार देने वाली मॉडल की लॉश से मचा हड़कंप – Story24

दीपिका ने शेयर की तस्वीरें

बता दें, फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में दुनिया की टॉप ब्यूटी मैगजीन्स में शामिल एल्यूर के लिए फोटोशूट करवाया था। इस फोटोशूट की तस्वीरों को अभिनेत्री ने अपने इंस्टा अकाउंट से साझा किया था। इसके साथ दीपिका ने कैप्शन में लिखा, पर्सन ऑफ कलर महसूस करवाए जाने से लेकर दुनिया की सबसे फेमस ब्यूटी मैगजीन के कवर पेज पर छाने तक का सफर, जहां तक मैं याद कर सकती हूं बहुत कठिन रहा। मैंने इससे बहुत कुछ सीखा, तो कुछ चीजें भुलाई भीं, मैं आगे बढ़ी और मेरा विकास भी हुआ। थैंक्यू Allure, आपके विश्वास, नम्रता और अच्छे शब्दों के लिए।

‘पर्सन ऑफ कलर..’

मालूम हो, दीपिका का यह पोस्ट इन दिनों काफी चर्चा में है। लोग उन्हें इस पोस्ट के साथ लिखे गए कैप्शन को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का मानना है कि एक्ट्रेस ने पर्सन ऑफ कलर की बात को एक्ट्रेस ने निगेटिव तरह से लिखा है। जानकारी के अनुसार, विदेशों में पर्सन ऑफ कलर उस व्यक्ति को कहा जाता है जिसका रंग दबा हुआ होता है, वह गोरा नहीं होता है। ऐसे में दीपिका एक भारतीय हैं, इसका अर्थ ये है कि वो भी पर्सन ऑफ कलर हुईं। गौरतलब है, दीपिका को ट्रोल करते हुए कुछ यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस विक्टिम कार्ड खेल रही हैं।

पठान में आएंगी नज़र

वर्कफ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द दीपिका को शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म पठान में देखा जाएगा। इस फिल्म में दोनों के लुक को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं। फैंस सुपरस्टार्स को पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

ये भी पढ़ें-नौकरानी संग बुरा बर्ताव करते हुए अर्चना पूरन सिंह का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने किया ट्रोल – Story24

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here