Sunday, July 14, 2024

असलियत में इतनी खूबसूरत थीं गंगूबाई, सुंदरता में आलिया भट्ट को दी मात

बॉलीवुड फिल्मों ने हमेशा से समाज की उस सच्चाई को चित्रपट पर प्रदर्शित करने का काम किया है जिससे ज्यादातर लोग प्रभावित होते हैं। फिल्मों के माध्यम से समाज का चित्रण करना एक पुरानी परंपरा रही है जिसे आज के कुछ चुनिंदा डॉयरेक्टर्स बरकरार रखे हुए हैं। इन्हीं में शामिल हैं फिल्म जगत के मशहूर निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली। उन्होंने अपनी फिल्मों से आज की पीढ़ी को बीते कल की सच्चाई से रुबरु करवाने का काम किया है। फिर चाहें पद्मावत हो या बाजीराव मस्तानी। इन सभी फिल्मों में देश के इतिहास का चित्रण इस तरह से किया गया है जिसने सभी को प्रभावित किया है।

ये भी पढ़ें- डेली सोप ‘लॉक अप’ में इन कंटेस्टेंट्स को देनी पड़ी यह क़ुरबानी – Story24

गंगूबाई की कहानी

अब एक बार फिर भंसाली की नई फिल्म जनता के बीच आ चुकी है। इस फिल्म का नाम है गंगूबाई काठियाबाड़ी। इस फिल्म में एक ऐसी महिला कहानी को प्रस्तुत किया गया है जिसे बहुत छोटी उम्र में वैश्यावृत्ति के धंधे में धकेल दिया गया था। इसके बाद वह महिला यहां की मालकिन बन गई और मुंबई की डॉन बनीं।

इस फिल्म में गंगूबाई के किरदार को फिल्म जगत की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट ने निभाया है। उन्होंने इस किरदार के साथ उतना ही न्याय किया है जैसी कि गंगूबाई की शख्सियत थी।

आलिया ने निभाया गंगूबाई का किरदार

इस फिल्म में आलिया की एक्टिंग ने सभी को प्रभावित किया। उन्होंने गंगूबाई के किरदार को बखूबी निभाया। अभिनेत्री ने गंगूबाई की चाल-ढाल, बातचीत करने का तरीका, उनका स्टाइल सब हूबहू कॉपी किया। यहां तक कि उन्होंने उस निशान तक को क़ॉपी किया जो कि गंगूबाई के फेस पर रियल में था। इस फिल्म में आलिया बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं जिसकी चर्चा चारों-तरफ हो रही है।

रियल गंगू की तस्वीर वायरल

इस बीच रियल लाइफ गंगूबाई की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में असली गंगूबाई को देखा जा सकता है। वे काफी सुंदर लग रही हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए कई यूजर्स ने दावा किया है कि रील लाइफ गंगूबाई से रियल लाइफ गंगूबाई काफी सुंदर थीं। अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो आप लोग ही तय कर सकते हैं।

बहरहाल, सोशल मीडिया पर इन दिनों रियल गंगू की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वे काफी प्रिटी लग रही हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर अब रियल और रील लाइफ गंगूबाई को लेकर बहस छिड़ गई है।

ये भी पढ़ें-पिता की मौत का जिक्र कर भावुक हुए सीएम योगी, बोले- ‘चुनाव बाद मां से..’ – Story24

 

 

 

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here