Wednesday, May 11, 2022

प्रेमी के रिजेक्शन से आहत लड़कियों ने खाया जहर, 3 की मौत, 3 की हालत गंभीर

- Advertisement -

प्रेमी द्वारा शादी के लिए इनकार करने के बाद युवती समेत 6 सहेलियों ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की है। बिहार के औरंगाबाद जिले के चिरैली गांव से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक ही गांव की 6 लड़कियों ने बारी-बारी से जहर खाकर जान देने की कोशिश की है जिसमें 3 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 की हालत गंभीर है।

love affair

प्रेमी ने किया शादी से इनकार

- Advertisement -

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, औरंगाबाद के एक गांव में प्रेम प्रसंग के चलते 6 लड़कियों ने आत्महत्या की कोशिश की है। स्थानीय निवासियों के अनुसार, एक युवती अपने भाई के साले से प्रेम करती थी। इसी संबंध में वह अपनी सहेलियों संग गुरारु गांव पहुंची थीं। यहां पहुंचकर उसने लड़के के समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा जिसे युवक ने ठुकरा दिया।

love affair

सहेलियों ने दिया दोस्त का साथ

प्रेमी के रिजेक्शन से आहत युवती ने घर लौटकर जहर खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। उधर, जैसे ही इस बात की खबर उसकी सहेलियों को मिली उन्होंने भी दोस्त का साथ देने के लिए आत्महत्या की कोशिश की। इन सभी सहेलियों ने बारी-बारी से जहर खाकर जान देने की कोशिश की। इस दौरान तीन लड़किय़ों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाकियों की हालत गंभीर है।

love affair

आलाधिकारियों ने किया घटनास्थल का दौरा

जानकारी के मुताबिक, इस घटना की खबर फैलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया जिसके बाद गांववासियों ने पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी। रफीगंज थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लिया जबकि बाकी तीन को मगध मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया।

गौरतलब है, घटना की खबर फैलते ही सीओ अवधेश कुमार सिंह, थानाध्यक्ष राजगृह प्रसाद, मुखिया प्रतिनिधि अनुज कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

 

 

 

 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular