Friday, September 23, 2022

एक शादी ऐसी भी, चलती ट्रेन में शौचालय रूम के सामने प्रेमी ने प्रेमिका कि भरी मांग सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुईं वायरल

- Advertisement -

शादी हर किसी के जिंदगी का खास दिन होता है शादी के लिए लोग कई सपने सजोते हैं, इस खास दिन को और खास बनाने के लिए लोग कई तरह की नई नई तकनीक और चीजें अपनाते हैं. ताकि उनकी शादी एक यादगार शादी बन जाए. ऐसी कई सारी तस्वीरें और वीडियो हमने देखी है जिनमें लोग पानी के अंदर जाकर शादी करते हैं तो कईओं को हेलीकाप्टर में उड़कर शादी रचाते देखा गया है . लोग तरह तरह कि तरकीब अपनाते हैं अपने खास दिन को और खास बनाने के लिए. एक ऐसी ही खबर सामने आ रही बिहार के भागलपुर से जहाँ पर एक जोड़े ने चलती ट्रेन में अनोखी शादी रचाई.

Pic source-social media

चलती ट्रेन में टॉयलेट रूम के सामने भरी मांग

आप को बता दें इन सब से हट कर एक शादी हुई एकदम सादगी के साथ जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है . इस शादी में ना तो मंडप ना ही बाराती और ना ही पंडित थें. इस अनोखी शादी में केवल लड़का लड़की और उन्हें आर्शीवाद देने के लिए ट्रेन में बैठे यात्री मौजूद थें. जी हाँ ये मामला बिहार के भागलपुर से सामने आया है. आप सोच रहे होंगे ये शादी कैसे अनोखी और सब से परे है. तो आप को बताते हैं ये शादी किसी बड़े मैरिज हॉल में नहीं और ना ही पानी के अंदर हुई बल्कि चलती ट्रेन के टॉयलेट रूम के सामने शादी रचाई गई है. ये सुनकर आप को हैरानी जरूर हुई होगी लेकिन ये सच है। आप के मन में ये ख्याल जरूर आया होगा कि आखिर इस जोड़े ने इस तरीके से शादी क्यों रचाई इसके पीछे इनकी क्या मज़बूरी हो सकती है.

Pic source-social media
- Advertisement -

पति को छोड़ ट्रेन में प्रेमी से रचाई शादी

कहतें हैं प्यार जब परवान चढ़ता है तो इंसान सारी हदों को पार कर जाता हैं , और यही हुआ इस प्रेमी जोड़े के साथ. इस शादी की एक और सच्चाई से जब हम आप को रूबरू कराएँगे तो आप दंग रह जायेंगे। दरअसल इस तस्वीर में जो युवती आप को दिख रही है वो पहले से शादीशुदा है, लेकिन जिससे उसकी शादी हुई थी वो उससे प्यार नहीं करती थी. शादी से पहले वो जिस युवक से प्यार करती थी उसी के साथ भागकर इस युवती ने चलती ट्रेन में शादी कर ली. उसकी मर्जी के खिलाफ जाकर युवती के माता पिता ने उसकी शादी किरणपुर गांव के एक युवक से कर दी थी, दो महीने तक ससुराल में रहने के बाद युवती मौका मिलते ही अपने पूर्व प्रेमी के साथ फरार हो गई और जैसे ही ट्रेन सुल्तानपुर से खुली युवती युवक पर शादी के लिए दबाव बनाने लगी, युवक ने भी आनन फानन में ट्रेन के टॉयलेट रूम के सामने युवती की मांग भर दी.

- Advertisement -

प्रेमी जोड़े की तस्वीरें हो रही हैं वायरल

Pic source-social media

इस प्रेमी जोड़े ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर अपनी शादी की खबर सब को दे दी. सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा होते ही तेजी से वायरल होने लगी. तस्वीर शेयर कर लोग इस जोड़े पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. कोई इन्हें प्यार का मिसाल कह रहा है तो कोई युवती पर अपने पति को धोखा देने का इल्जाम लगा रहा है.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular