Sunday, July 14, 2024

Shocking! गली बॉय फेम MC तोड़ फोड़ का निधन, बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया शोक

पॉपुलर स्ट्रीट रैपर एमसी तोड़ फोड़ अब इस दुनिया में नहीं रहे। सिंगर ने बीती रात आखिरी सांस ली। इस बात की जानकारी उनके बैंड स्वदेशी मूंवमेंट की तरफ से साझा की गई है।

ये भी पढ़ें-कंगना की जेल में निशा ने उगला सच, बोलीं- ‘शादीशुदा होते हुए भी गैरमर्द..’ – Story24

बता दें, बैंड की तरफ से सोशल मीडिया के जरिये यह खबर उनके फैंस तक पहुंचाई गई है। इस पोस्ट में लिखा गया है कि, ‘ये वही रात है जब @todfod ने स्वदेशी मेला में अपना आखिरी गिग परफॉर्म किया। आपको वहां होना चाहिए था, लाइव म्यूजिक बजाने के लिए उसके प्यार उसके जोश को देखने के लिए। तुम्हें कभी नहीं भुलाया जा सकता। आप हमेशा अपने संगीत के साथ जिंदा रहेंगे। कभी सोचूं कहीं चले जाने की दूर। कोई ठिकाने बस जाऊं जो ना हो ज्यादा मशहूर, जहां ले जाती रहे मन को भाए वो मैं करूं, ऐसे जीना रहना किया मैंने यहीं से शुरू-तोड़फोड़।”

बॉलीवुड में दौड़ी शोक की लहर

इस खबर ने एमसी तोड़ फोड़ के फैंस को सदके में डाल दिया है। वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स ने भी रैपर के निधन पर शोक जताया है। फिल्म एक्टर रणवीर सिंह ने सिंगर के देहांत पर उनकी तस्वीर साझा करते हुए एक दिल टूटने वाला इमोजी शेयर किया है। उनके अलावा फिल्म अभिनेत्री ज़ोया अख्तर और अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने एम सी तोड़ फोड़ को श्रद्धांजलि अर्पित की है।

गली बॉय से रखा था बॉलीवुड में कदम

मालूम हो, एम सी तोड़ फोड़ का असली नाम धर्मेश परमार है। उन्हें उनके रैपिंग स्टाइल के लिए जाना जाता है। गुजराती लिरिक्स के लिए उन्हें कई अवॉर्ड्स भी मिल चुके हैं। आलिया भट्ट स्टारर गली बॉय में 24 वर्षीय एम सी तोड़ फोड़ ने ट्रैक इंडिया 91 गाया था। इस गाने से सिंगर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था।

मौत की वजह आई सामने?

गौरतलब है, रैपिंग की दुनिया के नामचीन सितारे की मौत की वजह को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि, कुछ खबरों में दावा किया जा रहा है कि एम सी पिछले कई दिनों से बीमारी से जूझ रहे थे जिसकी वजह से बीते दिन उन्हें स्ट्रोक आया जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें-करीना कपूर को लज़ीज़ बिरयानी खाते देख ललचायी राखी सावंत की जीभ, इंस्टाग्राम पर शेयर करी वीडियो – Story24

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here