Sunday, July 14, 2024

इस एक्ट्रेस संग जिंदगी बिताएंगे जुबिन नौटियाल, जल्द कर सकते हैं शादी

बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने टैलेंट से पूरे देश का दिल जीत लिया है। इन्हीं में से एक दिल उस एक्ट्रेस का भी है जिसके साथ सिंगर बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि जुबिन आने वाले महीनों में उत्तराखंड में शादी रचा सकते हैं।

ये भी पढ़ें-लॉकअप फेम पायल रहोतगी को नहीं पता राष्ट्रपति का नाम, यूजर्स कर रहे ट्रोल – Story24

निकिता दत्ता संग बढ़ी जुबिन नौटियाल की नजदीकियां

ये तो हुई उनकी शादी की बात लेकिन अब प्रश्न यह उठता है कि आखिर वह खुशनसीब लड़की है कौन जिसके साथ जुबिन अपनी पूरी लाइफ व्यतीत करने जा रहे हैं? बता दें, जिस लड़की के साथ सिंगर की नजदीकियों के चर्चे आम हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री निकिता दत्ता हैं। कबीर सिंह फेम निकिता दत्ता के साथ जुबिन की नज़दीकियों की खबरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। बताया जा रहा है कि दोनों काफी दिनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और बात अब शादी तक पहुंच चुकी है।

सिंगर के परिवार से मिलीं एक्ट्रेस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में निकिता उत्तराखंड पहुंची थी। यहां उन्होंने जुबिन के परिवार से मुलाकात की थी और उनके साथ वक्त बिताया था। कहा जा रहा है कि इस दौरान निकिता के माता-पिता भी उनके साथ ही थे। यहां से लौटने के बाद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट से जुबिन और अपनी एक तस्वीर साझा की थी।

निकिता ने साझा की तस्वीर

इस तस्वीर के साथ निकिता ने कैप्शन लिखा था कि, ‘मैंने अपनी आत्मा का एक हिस्सा पहाड़ों में छोड़ दिया।” निकिता के इस पोस्ट पर बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल ने कमेंट में लिखा, ‘क्या आप अपना दिल भी यहां नहीं छोड़ गई हैं?’ स्टार्स के इन कमेंट्स के बाद बीटाउन में इस जोड़ी को लेकर चर्चाएं तेज़ हो गई हैं। सोशल मीडिया पर दोनों के फैंस उनके साथ में आने का इंतज़ार कर रहे हैं।

शूटिंग के दौरान हुई थी पहली मुलाकात

गौरतलब है, जुबिन और निकिता की पहली मुलाकात कबीर सिंह के सेट पर हुई थी। जहां निकिता फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, वहीं जुबिन तुझे कितना चाहने लगे हम गाने को रिकॉर्ड करने के लिए पहुंचे थे। यहीं से दोनों की दोस्ती हुई और अब बहुत जल्द कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है।

ये भी पढ़ें-धर्मेंद्र के भाई भी थे बॉलीवुड के चहेते चेहरे, अचानक कर दी गयी थी हत्या – Story24

 

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here