Sunday, July 14, 2024

लॉकअप फेम निशा रावल की सोंच पर कंगना का जबरदस्त रिएक्शन, बोलीं- ‘इसे जेंडर से न जोड़ें’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने नए शो लॉकअप को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। इस शो में वे जेलर की भूमिका में नज़र आ रही हैं। वहीं, शो में आए दिन हो रहे खुलासे शो को इंटरेस्टिंग बना रहे हैं। दर्शकों के बीच इस शो को लेकर क्रेज़ इतना बढ़ गया है कि शो का प्रोमो तक ट्रेंड करने लगा है।

सोशल मीडिया पर रिलीज़ हुआ प्रोमो

बता करें हाल ही में रिलीज़ किए गए प्रोमो की तो इसमें कंगना लॉकअप की कैदी निशा रावल की तारीफ करती नज़र आ रही हैं। इस प्रोमो को आल्ट बालाजी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिलीज़ किया है जो कि काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में निशा ट्रांसवूमैन आदि मुद्दों पर बात करती नज़र आ रही हैं।

ये भी पढ़ें-‘गॉडफादर’ में चिरंजीवी के साथ नज़र आएंगे ‘भाईजान’, नहीं लेंगे फीस – Story24

वे कहती हैं कि, ‘ये बात मेरे लिए बहुत मायने रखती है। मैं सच में ये मैसेज देना चाहती हूं कि LGBTQ+ मेरे लिए भी एक बहुत नई दुनिया है मैं इसके बारे में जानने की कोशिश कर रहीं हूं उन दोस्तों से जो इस दुनिया  से ताल्लुक़ रखते हैं जैसे सायशा। आज मैं सबके सामने ये बोलना चाहती हूं कि अगर मेरा बच्चा बड़ा होकर इस कम्यूनिटी से ताल्लुक़ रखता है या जुड़ता है तो मैं उसे खुली बांहों से गले लगाऊंगी, क्योंकि यही उसकी पहचान है। कविश प्यार से बने इंसान बनने जा रहे हैं और यही मैं उसे देना चाहती हूं’।

निशा की यह बात सुनकर मणिकर्णिका फेम एक्ट्रेस काफी इंप्रेस हो जाती हैं। उन्होंने कहा कि, ‘निशा अपने बड़ा अच्छा कहा…हर किसी की अपनी एक पहचान होती है इसे जेंडर से नहीं जोड़ना चाहिए।’

फैंस को पसंद आई निशा की सोंच

गौरतलब है, एक्ट्रेस की इस बात पर शो के अन्य कंटेस्टेंट भी तालियां बजाने लगते हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर भी निशा की इस बात को काफी पसंद किया जा रहा है। लोग उनकी इस सोंच पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें-The Kashmir Files पर IAS नियाज़ खान का बयान कहा मुसलमानो की हत्याओं पर भी बनें फिल्म ! – Story24

 

 

 

 

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here