Saturday, September 24, 2022

निर्माता “विवेक अग्निहोत्री” के आरोप पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- “यह सच..

- Advertisement -

बीते दो दिन से ट्वीटर पर द कपिल शर्मा शो ट्रेंडिंग में है. दरअसल विवेक अग्निर्होत्री ने कुछ दिन पहले अपने ट्वीट के ज़रिये कपिल शर्मा के शो में अपनी फिल्म को प्रमोट न करने की वजह बताई थी. जिसके बाद लोगो में कपिल शर्मा के लिए काफी गुस्सा भर गया था.

कैसे शुरू हुआ विवाद

यह सब तब शुरू हुआ जब एक यूज़र ने विवेक अग्निहोत्री से ट्विटर के ज़रिये अपनी फिल्म का प्रमोशन कपिल शर्मा शो में करने को कहा तब विवेक अग्निहोत्री ने कुछ इस तरह जवाब दिया ‘ये उनका और उनके प्रोड्यूसर का फैसला होता है कि वह किसे इनवाइट करना चाहते हैं. जहां तक बॉलीवुड की बात है तो मैं अमिताभ बच्चन की बात को यहां पर कोट करना चाहूंगा, वो राजा हैं, हम रंक.

- Advertisement -

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/पलक तिवारी को किया ट्रोल तो भड़कीं श्वेता तिवारी, कहा- “मुझे फर्क…

- Advertisement -

साथ ही एक अन्य ट्वीट के ज़रिये उन्होंने कपिल शर्मा पर आरोप भी लगाया था कि कमर्शियल कास्ट न होने के कारण कपिल शर्मा ने प्रमोशन करने से मना कर दिया था. विवेक अग्निहोत्री के इस ट्वीट के बाद लोगो में कपिल शर्मा के लिए काफी आक्रोश देखने को मिला था. साथ ही #BoycottKapilSharmaShow भी दो दिन से ट्विटर पर धड़ल्ले से ट्रेंड कर रहा है.

यूज़र के किया कपिल से सवाल

कपिल शर्मा के खिलाफ इस आरोप के बाद खुद कपिल शर्मा के फैंस भी उनके खिलाफ हो गए थे. ऐसे में एक फैन ने उन्हे अपनी पोस्ट में टैग करते हुए कहा “#KashmirFiles को प्रमोट करने से क्यों घबरा गए कपिल? किस बात का डर था जो #VivekRanjanAgnihotri और उनकी फिल्म की सुप्रतिष्ठित स्टारकास्ट को अपने शो पर आने का न्योता नहीं दिया?? मैं तुम्हारा बहुत बड़ा फैन था भाई, लेकिन आपने मुझे और करोड़ों लोगों को निराश किया है. आपका बायकॉट कर रहा हूँ.”

कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी

यूज़र कुंवर राठौर को जवाब देते हुए कपिल शर्मा ने लिखा ‘यह सच नहीं है राठौर साहब. आपने पूछा इसलिए बता दिया, बाकी जिन्होंने सच मान ही लिया उनको सफाई देने का क्या फायदा. एक अनुभवी सोशल मीडिया यूजर होने के नाते सुझाव देना चाहता हूं- आज की सोशल मीडिया की दुनिया में कभी भी एकतरफा कहानी पर भरोसा मत कीजिये. धन्यवाद.”

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/ट्रोलर्स पर भड़कीं मलाइका अरोड़ा, बोलीं- ‘ये कचरा…पाखंडी’

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular