Wednesday, September 28, 2022

शो ‘लॉक अप’ में छलका दर्द, क़र्ज़ में डूबे करणवीर बोहरा

- Advertisement -

कंगना रनौत के शो लॉक अप में आये दिन नए नए किस्से देखने को मिलते है. ऐसे में हाल ही में लॉक अप शो के कैदी अपनी ज़िन्दगी के गहरे राज़ का खुलासा कर रहे है. हाल ही में शिवम शर्मा और सायशा शिंदे अपनी ज़िन्दगी के किस्सों को लेकर सुर्खियों में है वहीँ करणवीर बोहरा ने भी जब अपनी ज़िन्दगी का किस्सा ज़ाहिर किया तब उनकी आंख में आंसू छलक गए थे.

क़र्ज़ के बोझ तले दबे है करन

- Advertisement -

अक्सर जो हमे सोशल मीडिया पर दिखता है वैसा होता नहीं. सोशल मीडिया पर ज़्यादातर एक्टिव रहने वाले करणवीर बोहरा अपनी ज़िंदगी के कुछ मीठे पल सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करते रहते है. होनी बेटी और पत्नी के साथ वे अक्सर पोस्ट शेयर करते नज़र आते है. शो में जब उन्होंने अपनी ज़िन्दगी बयां करी तब सभी हैरान हो गए. उन्होंने अपनी प्रोफ़ेशनल ज़िन्दगी के बारे में बताते हुए कहा की ” वह पिछले सात सालों से अपने करियर में बुरे वक्त से गुजर रहे हैं, जिसकी वजह से वह कर्ज में डूब गए हैं ”

यह भी पढ़े-https://www.story24.in/जब एक झटके में आलिया ने मार दी थी करोड़ों में लात, शेरशाह समेत कई बड़ी फिल्में शामिल

- Advertisement -

केस का सामना भी करना पड़ा

जिस दौरान उन्होंने अपने ऊपर क़र्ज़ की बात करी उसी एपिसोड के दौरान उन्होंने सारा खान, सायशा शिंदे, और बबीता फोगाट से बात करते भी नज़र आये जहां उन्होंने यह भी कहा की ‘मेरी हालत इतनी खराब है कि कर्ज के पैसे न लौटाने के कारण मेरे ऊपर तीन चार केस भी चल रहे हैं.” अपनी ज़िन्दगी के किस्से बताते हुए उन्होंने यह भी कहा “मैं 2015 से जो भी मैं काम कर रहा हूं वो सिर्फ और सिर्फ अपना कर्जा निपटाने के लिए करता हूं. अगर मेरी जगह कोई और होता तो अब तक सुसाइड कर लेता ”

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/फेस कवर करके थिएटर पहुंचने पर लोगों ने लिए राज कुंद्रा के मजे, कहा- ‘मुंह दिखाने लायक नहीं रहा’

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular