Wednesday, September 28, 2022

तैमुर और जेह के बाद करीना ने अपनी तीसरी प्रेगनेंसी पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा-सैफ पहले ही देश की आबादी..

- Advertisement -

बॉलीवुड की फेमस ऐक्ट्रेस करीना कपूर के नाम के आगे जब से करीना कपूर खान लगा है तब से उनका सोशल मिडिया की चर्चाओं में बने रहना आम बात हो गयी है. और तो और जब से सैफ अली खान से उन्हें 2 बच्चे हुए है तब से देखा गया है कि उन्हें कई बार ट्रोलिंग शिकार होना पड़ा है. ऐसा ही सिलसिला उनके लिए फिर से शुरू हो गया है. उनके द्वारा की गयी एक पोस्ट की वजह से सोशल मिडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है कि वो तीसरी बार प्रेग्नेंट है और देश की आबादी बढ़ा रही है.

करीना की एक फोटो से शुरू हुआ ट्रोलिंग का शिलशिला

दरअसल बीते कुछ दिनों पहले करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान और अन्य दोस्तों के साथ लंदन में छुट्टियाँ मानने गयी थी. वहां एक फोटो उनके फेन पेज से वायरल हुई थी. जिसमें करीना कपूर ब्लैक ड्रेस में सैफ अली खान और एक दुसरे शक्स के साथ फोटो खिचवाती नजर आ रही है.

करीना कपूर
करीना कपूर
- Advertisement -

अब आप सोच रहे होंगे की एक साधारण सी फोटो के पीछे इतना बवाल क्यों मचा हुआ है. असल में इस फोटो में करीना का पेट कुछ बड़ा सा नजर आ रहा है जिसे करीना छुपाती हुई नजर आ रही है. करीना के इस तरह के फोटो को देखकर कुछ सोशल मिडिया के लोगों ने उनके तीसरे बच्चे आने की खबरे चलाना शुरू कर दी. साथ ही साथ कुछ लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया.

Instagram स्टोरी से किया करीना कपूर ने सबका मुंह बंद 

जब से करीना का वो फोटो वायरल हुआ है तब से लोग कयास लगा रहे थे कि शायद खान परिवार में एक और सदस्य आने वाला है. लेकिन करीना ने लगातार उनकी तीसरी प्रेगनेंसी पर आ रही खबरों पर विराम लगाने के लिए कुछ घंटों पहले अपने instagram हैंडल से एक स्टोरी साझा करते हुए शब्दों में बता दिया है कि फिलहाल वो प्रेग्नेंट नहीं है. हालांकि ये बात उन्होंने थोड़ा मजाकिया अंदाज में बताई है.

- Advertisement -

करीना कपूर

अपने instagram हैंडल से स्टोरी शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि ” ये केवल पास्ता और वाइन का असर है.. शांत हो जाइए.. अभी में प्रेगेंट नहीं हूँ.. उफ्फ…. सैफ ने कहा है कि उन्होंने पहले ही देश की आबादी बढ़ाने में बहुत योगदान दे दिया है… एन्जॉय करें.. 🤣🤣🙏🏻kk”

जानकारी हो करीना कपूर की शादी सैफ अली खान से साल 2012 में हुई थी और साल 2016 में उन्होंने तैमुर को जन्म दिया था और पिछले साल 2021 में उन्होंने जेह को जन्म दिया था. जब से करीना की शादी हुयी है तब से करीना ने फिल्मों से दुरी सी बना रखी है…

यह भी पढ़े : Sonali Bendre से शादी करना चाहते थे राज ठाकरे, मगर इस लिए नहीं कर पाए शादी…

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular