Saturday, September 24, 2022

केआरके का दावा, यूपी में बीजेपी की सरकार बनने पर नहीं लौटूंगा भारत, लोगों ने लिए मजे

- Advertisement -

मशहूर फिल्म आलोचक कमाल राशिद खान उर्फ केआरके इन दिनों विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं। इस बात की जानकारी केआरके ने अपने इंस्टा अकाउंट के जरिये दी थी।

बता दें, केआरके को अक्सर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के खिलाफ बयानबाजी करते हुए देखा जाता है। इसी क्रम में उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी लपेटे में ले लिया है। इस बार उन्होंने उत्तर प्रदेश में चल रहे विधानसभा चुनावों को लेकर बड़ा बयान दिया है।

- Advertisement -

‘नहीं लौटूंगा भारत…’

आलोचक ने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए दावा किया कि अगर यूपी में बीजेपी की सत्ता में वापसी होती है तो वे कभी-भी भारत वापिस नहीं लौटेंगे। केआरके ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘आज मैं वचन लेता हूं कि अगर 10 मार्च 2022 को योगी जी की हार नहीं हुई, तो फिर मैं भारत कभी वापस नहीं आऊंगा! जय बजरंग बली’।

- Advertisement -

ये भी पढ़ें-तुमने सलवार के नीचे क्या पहना है, UPSC के इंटरव्यू मे पूछे जाते है कुछ ऐसे सवाल

यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

आलोचक का यह बयान इन दिनों सोशल मीडिया के गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। केआरके के इस ट्वीट पर यूजर्स उनके मज़े ले रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा कि, ‘वचन लिया नहीं दिया जाता है ,सौगंध ले ले। आएंगे तो योगी जी हीं’। वहीं एक अन्य यूज़र ने अभिनेता को जवाब देते हुए लिखा कि, ‘मुनव्वर राणा और आप, अपने वचनों पर टिके रहना! क्योंकि 11 मार्च के दिन, कई लोगों के 12 बजने वाले हैं। अगर आप गलती से भारत आ भी गए तो धक्के मारकर वापस भेजे जाओगे, क्योंकि बच्चा-बच्चा जानता है- आएंगे तो योगी ही.. और हां- ये पोस्ट डिलीट बिल्कुल मत करना….’।

मुनव्वर राणा भी छोड़ेंगे यूपी!

गौरतलब है, केआरके से पहले विश्वख्याति प्राप्त शायर मुनव्वर राणा ने अभिनेता से मिलता-जुलता बयान दिया था, जिसके बाद उनका पूरे प्रदेश में काफी विरोध हुआ था।

शायर ने कहा था कि ‘अगर इस बार बीजेपी की सत्ता में वापसी होती है तो उत्तर प्रदेश छोड़कर चले जाएंगे।‘

मालूम हो, उत्तर प्रदेश का यह चुनाव अब अपने चरम पर पहुंचने वाला है। जल्द ही 6वें और 7वें चरण को लेकर मतदान की प्रक्रिया समाप्त होगी जिसके बाद 10 तारीख को नतीजे आएंगे।

अब देखना यह होगा कि इस बार किस पार्टी की किस्मत खुलती है।

ये भी पढ़ें-बॉलीवुड के इन सितारों ने संभाली चुनाव प्रचार की बागडोर

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular