Sunday, July 14, 2024

इस टेनिस प्लेयर के साथ 10 साल तक लिव इन में रही थी संजय दत्त की पत्नी

हाल ही में प्रसिद्ध टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस अभिनेत्री किम शर्मा के साथ गोवा में देखे गए जिनकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर बहुत वायरल भी हो रही है. लेकिन इनकी तश्वीरो के साथ संजय दत्त की पहली पत्नी रिया पिल्लई का नाम भी चर्चा का विषय बना हुआ है. क्योंकि 10 साल तक लिएंडर रिया के साथ रिलेशनशिप में रहे थे. जिसका अंत कोर्ट के दरवाजे पर जाकर हुआ था. क्या है मामला आइए जानते है विस्तार से……

लिएंडर ने रिया पिल्लई की वजह से महिमा चौधरी को छोड़ा

रिया पिल्लई के आने से पहले लिएंडर पेस एक्ट्रेस महिमा चौधरी को डेट कर रहे थे. लेकिन जैसे ही रिया पिल्लई ने उनकी लाइफ में एंट्री मारी तो उन्होंने महिमा चौधरी से ब्रेकअप कर लिया. जबकि वो दोनों 6 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. लेकिन रिया के साथ भी वही हुआ जो महिमा चौधरी के साथ हुआ था. लेकिन इन दोनों की लव स्टोरी का एंड बहुत दुख भरा रहा. जिसमें रिया ने लिएंडर की जिंदगी से जाते जाते उन्हें कोर्ट में बुला लिया था.

sanjay dutt

कुछ इस तरह से हुई थी इनके प्यार की शुरूआत

ये दोनों पहली बार 2003 में मिले थे. उस टाइम रिया शादी शुदा थी, बता दें उनकी शादी 1998 में संजय दत्त से हो चुकी थी. लेकिन शादी शुदा होने के वावजूद उन्होंने पेस से नजदीकियां बढ़ा ली और दोनों अमेरिका जाकर एक साथ रहने लगे.इसलिए संजय दत्त ने 2008 में रिया को तलाक देकर खुद की जिंदगी से अलग कर लिया था.

2014 में रिया ने किया लिएंडर पेस पर घरेलू हिं^सा के केस

शुरुआत में इन दोनों की लव स्टोरी खूब परवान चढ़ी थी लेकिन इन दोनों के खराब रिस्ते की बात तब सामने निकल कर आयी जब रिया ने साल 2014 पेस के खिलाफ घरेलू हिं^सा का केस कर दिया था.  पेस का कहना था कि उन्होंने रिया के साथ कभी शादी की ही नहीं थी. जबकि रिया का कहना था वो दोनों 2005 में ही पेस से शादी कर ली थी.

कोर्ट में केस होने के बाद पेस ने रिया को 1.5 लाख महीना बतौर घर खर्च देना शुरू कर दिया. लेकिन लास्ट में इन दोनों की लव स्टोरी बुरी तरह से बर्बाद हो गई. ऐसे में रिया को न तो लिएंडर पेस का साथ मिल पाया और न ही अपने पहले पति संजय दत्त का…..फिलहाल पेस एक्ट्रेस किम शर्मा को डेट कर रहे है.लिएंडर पेस

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here