Friday, September 23, 2022

‘हे बेबी’ में अक्षय कुमार की बेटी “एंजेल” हुईं बड़ी, बड़ी होकर लग रहीं बेहद खूबसूरत

- Advertisement -

अक्सर फिल्मों में काम करने वाले बाल कलाकार मुख्य किरदारों से ज़्यादा लोकप्रियता कमा लेते है. फिल्म जैसे बजरंगी भाईजान और कुछ कुछ होता है में “मुन्नी” और “अंजलि” के करिदार को लोगो ने काफी पसंद किया था. ऐसे ही अक्षय कुमार की फिल्म “हे बेबी” में नन्ही एंजेल मात्र एक फिल्म से न सिर्फ लोगो का दिल जीता बल्कि अपनी प्यारी और क्यूट हरकतों से लोगो के दिल में जगह भी बनाई.

अब ऐसी दिखतीं है नन्ही एंजेल

- Advertisement -

अक्षय कुमार की फिल्म जिसमे रितेश देशमुख, फरदीन खान और विद्या बालन मुख्य किरदार के रूप आये है, उसी फिल्म में सभी कलाकारों को पीछे छोड़ एक नन्ही 14 महीने की बच्ची ने सबसे ज़्यादा लोकप्रियता कमाई थी, वो भी बिन कुछ बोले. फिल्म में एंजेल का किरदार निभाने वाली इस बच्ची का नाम जुआना संघवी है. जुआना संघवी अब बड़ी हो गयीं है और इनकी तस्वीर सोशल मिडिया पर तेज़ी होती दिख रहीं है.

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/चेतन ने की लॉकअप में डॉक्टर के साथ बद्तमीज़ी, करण कुंद्रा ने किया शो से बाहर

नहीं पहचान पा रहे फैंस

- Advertisement -

मात्र एक फिल्म “हे बेबी” में काम करने वालीं जुआना संघवी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होती दिख रहीं है. अक्सर बल किरदार फिल्म में काम करने के बाद बॉलीवुड से कुछ न कुछ नाता ज़रुर रखते है. मगर जुआना संघवी हे बेबी में ही काम किया. जुआना संघवी की तस्वीरें देख लोग पहचान नहीं पा रहे है, सोशल मीडिया पर संघवी की तस्वीर ज़ोरो शोरो से शेयर होती नज़र आ रही है. कई लोगो ने तस्वीरो पर अपनी प्रतिक्रिया देते भी नज़र आ रहे है. एक यूजर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा-ये वही बच्ची है कब हुई इतनी बड़ी. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- यकीन ही नहीं हो रहा है.

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/शादी में दूल्हे ने अचानक से की ऐसी हरकत, देख कर सभी हुए हैरान

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular