Sunday, July 14, 2024

हमारे यहाँ 80 प्रतिशत हिन्दू कर्मचारी , लूलू मॉल के डायरेक्टर ने जारी किया पत्र ।

लखनऊ में हाल ही में शुरु हुआ लूलू माल लगातार विवादों में है । यहां नमाज पढ़ने के बाद से ही लगातार विवाद जारी है। हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने मॉल में हनुमान चालीसा करने को कहा था। मॉल प्रबंधन ने नमाज पढ़ने वाले अज्ञात लोगो के खिलाफ FIR दर्ज करा दी थी। 

इसके बाद एक बार फिर विवाद खड़ा हुआ जब सोशल मीडिया पर प्रसारित किया गया कि माल में काम करने वाले अधिकांश युवक मुस्लिम है जबकि युवतियां हिन्दू समुदाय से । जिसके बाद मॉल के बॉयकॉट करने को लेकर संदेश प्रसारित किए गए । मॉल प्रबंधन नमाज के बाद से ही लगातार सफाई दे रहा है।

लूलू मॉल ( Lulu Mall ) के निदेशक ने जारी किया पत्र

80% मुस्लिम लड़के और 20% हिंदू लड़कियों के विवाद के बाद #LuluMall के पत्र जारी किया है , पत्र में लिखा है कि मॉल पूरी तरह से व्यावसायिक है और हमारे यहां 80% हिंदू कर्मचारी हैं, बाकी मुस्लिम, ईसाई, अन्य धर्म के लोग। मॉल प्रबंधन द्वारा मॉल में किसी को धार्मिक गतिविधि संचालित करने की छूट नहीं है ।

मॉल प्रबंधन ने निवेदन किया है कि उनके मॉल को बिना वजह निशाना न बनाये। उनके यहां कार्यकुशलता के आधार पर कर्मचारियों का सेलेक्शन किया गया है ना कि मजहब के आधार पर । साथ ही यहाँ किसी को भी धार्मिक गतिविधि करने की आज्ञा नही है ।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here