Thursday, April 18, 2024

90 फीसदी शरीर पर शख्स ने गुदवाए टैटू, 1 हफ्ते में मिली 7 नौकरियां

- Advertisement -
- Advertisement -

कुछ लोगों में टैटू को लेकर फैसिनेशन अधिक देखने को मिलता है। ये लोग जब भी किसी टैटू कन्वेशन में पहुंचते हैं निश्चित ही शरीर पर टैटू बनवाते हैं। आपने अक्सर देखा होगा कि लोग शरीर के अलग-अलग हिस्सों में टैटू बनवाते हैं। इसके अलावा इनको रिवील करने के लिए तरह-तरह के कपड़े पहनते हैं।

ये भी पढ़ें-2.2 अरब कैश लेकर भाग रही थी ग्लैमरस महिला, हंगरी बॉर्डर पर पकड़ लिया गया – (story24.in)

90 फीसदी बॉडी पर बनवाए टैटू

अब इन्हीं को ले लीजिये। इनका नाम है कराक स्मिथ। ब्रिटेन के शेफील्ड के रहनेवाले कराक टैटू के इतने शौकीन हैं कि इन्होंने अपनी 90 फीसदी बॉडी पर टैटू करवा रखा है। उनके शरीर के कुछ ही अंग शेष हैं जिनपर टैटू नहीं है।

41 वर्षीय कराक का दावा है कि जब से उन्होंने अपने शरीर पर टैटू गुदवाए हैं उन्हें जॉब के ऑफर मिलने लगे हैं। उन्होंने बताया कि एक बार उन्हें 1 हफ्ते में 7 नौकरियों के लिए एक साथ ऑफर मिला था।

सोशल वर्कर हैं कराक

बता दें, वर्तमान में कराक मॉडलिंग, टीवी शोज़ और एक सोशल वर्कर के तौर पर काम करते हैं। उन्हें लोकल अथ़ॉरिटीज़ की तरफ से अपॉइन्ट किया गया है जो भटके हुए बच्चों को सही राह पर लेकर आता है। वे मासूमों को जुर्म के रास्ते से सही पथ पर लाने का काम करते हैं।

अपनी बॉडी आर्ट के विषय में बात करते हुए कराक ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, मुझे लेकर लोग हमेशा कमेंट करते हैं कि मैं शर्त लगाकर कह सकता हूं कि आपको जॉब नहीं मिलेगा। लेकिन मैं कभी भी बेरोजगार नहीं रहा रहा हूं।

उन्होंने अपनी जवानी के दिनों को याद करते हुए बताया कि, मैं 18 साल की उम्र से ही जॉब कर रहा हूं। एक ऐसा समय भी आया जब एक ही हफ्ते में मुझे 6 या 7 नौकरियों के ऑफर मिले। कभी-कभी तो लगता है कि मुझे अपने टैटू की वजह से ही नौकरी मिल जाती है। क्योंकि मैं एक नॉर्मल सोशल वर्कर से अलग दिखता हूं।

बॉडी आर्ट पर खर्च किए 33 लाख

कराक ने अपने शरीर पर बने इन टैटूओं को बनवाने में आए खर्च के विषय में बात करते हुए कहा कि, मुझे बहुत सारे लोग मैसेज कर के पूछते हैं कि मैं क्या काम करता हूं? क्योंकि वो भी टैटू बनवाना चाहते हैं लेकिन उन्हें लगता है कि इसके बाद उन्हें कोई जॉब नहीं मिलेगी। हालांकि टैटू की वजह से वो उनके पास कई तरह की जॉब हैं। जैसे कि मॉडलिंग का। वो पॉपुलर टीवी शो टॉप बॉय पर दिखते रहते हैं। मैंने कई टैटू फ्री में लाइव कन्वेंशन्स में बनवाए हैं।

गौरतलब है कराक ने अपने शरीर पर इस चित्रकारी के लिए कुल 33 लाख रुपये खर्च किए हैं। उन्होंने बताया कि ज्यादातर टैटू उन्होंने इंवेट्स के दौरान फ्री में बनवाए हैं।

ये भी पढ़ें-लॉकअप में होगी पाकिस्तानी कैदियों की एंट्री, क्या ले पाएंगी भारतीय सितारों से टक्कर – Story24

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here