Tuesday, May 28, 2024

क्रिकेट को लेकर मंदिरा बेदी ने किया खुलासा कहा – ‘इंटरव्यू के दौरान घूर…

- Advertisement -
- Advertisement -

सोनी मैक्स में एक्स्ट्रा इन्निंग्स से क्रिकेट एंकरिंग में कदम रखने वालीं मंदिरा बेदी ने क्रिकेट जगत से जुड़े कई किये है. एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने ऐसे कई किये जिन्होंने उन्हें हैरान और परेशान कर दिया था. मंदिरा ने बताया की इंटरव्यू के दौरान कई बार क्रिकेटर्स उन्हें घूरा करते थे.

उन्होंने बताया की प्री मैच शो दौरान पूछे गए सवाल क्रिकेटर्स को कई बार बचकाने लगा करते थे. कई बार सवालों पर गुस्साकर खिलाडी जवाब नहीं दिया करते थे और बल्कि जवाब में कहते थे की ये क्या सवाल पूछ रही है. इसके मंदिरा ने बताया की कई बार खिलाड़ियों के जवाब और मेरे सवालों में ज़मीन आसमान का अंतर हुआ करता था, उनके जवाब और मेरे सवाल मेल नहीं खाते थे. खिलाडियों का ऐसा बर्ताव उन्हें काफी हद्द तक डरा देता था.

ये भी पढ़ें-https://www.story24.in/बॉलीवुड की ‘गंगू’ तय करेगी हॉलीवुड का सफर

क्रिकेट में नहीं करी जाती महिलाओं की इज़्ज़त

इंटरव्यू में मंदिर ने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए यह भी कहा की उनके साथ [पैनल में मौजूद लोग भी उनके साथ अच्छा बर्ताव नहीं करते थे, यहाँ तक की उन्होंने बताया की पैनल के लोग नहीं चाहते थे वे शो को होस्ट करें. मंदिर ने आगे कहा “मेरे बहुत सारे क्रिकेटर्स दोस्त थे, अब वह रिटायर हो चुके हैं, लेकिन तब पैनल को मेरी ये दोस्ती तक पसंद नहीं आती थी. उन्हें यह पसंद नहीं था कि कोई महिला साड़ी पहनकर, सज-धजकर क्रिकेट की बातें करे. किसी ने भी मुझे गाइड नहीं किया.

‘सोनी टीवी’ ने किया था सपोर्ट

इंटरव्यू में आगे मंदिर कहती है “मुझे बताया गया था कि आपके दिमाग में जो भी सवाल आता है. आपको वही सवाल पूछना है. इसके बाद यह सोनी टीवी था, जिसने मेरा समर्थन किया और मुझे 150-200 महिलाओं में से चुना. उन्होंने कहा कि हमने आपको किसी कारण से चुना है, हमें लगता है कि आपके पास वो क्वालिटी है जो हमें चाहिए. आप आगे बढ़िए और वैसे ही रहिए जैसी आप हैं और इस समय का आनंद लीजिये.

ये भी पढ़ें-https://www.story24.in/लोग कर रहे ‘द कपिल शर्मा शो’ का बहिष्कार जानिए क्यों

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here