Sunday, September 25, 2022

पवनदीप और अरुणिता को लंदन में किया गया स्पॉट, अफेयर की चर्चा तेज़

- Advertisement -

पवनदीप राजन…..जी हां, वही पवनदीप जिन्होंने अपनी गायिकी से पूरे देश को अपना दीवाना बना रखा है। उन्होंने सोनी टीवी के चर्चित शो इंडियन आइडल 12 का खिताब जीतकर सभी के दिलों में जगह स्थापित की थी। शो के दौरान उनकी नज़दीकियां दूसरी कंटेस्टेंट अरुणिता कांजीलाल के साथ बढ़ गईं थीं। दोनों के अफेयर को लेकर भी अक्सर सोशल मीडिया पर खबरें वायरल होती हैं। हालांकि, आज तक स्टार कपल ने अपने रिश्ते को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। लेकिन दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है।

- Advertisement -

अब एक बार फिर कपल को साथ में देखा गया है। इस बार उन्हें इंडिया में नहीं बल्कि लंदन की सड़कों पर साथ में घूमते हुए स्पॉट किया गया है जिसके बाद दोनों के अफेयर की चर्चाएं तेज़ हो गई हैं।

साथ में दिखे पवनदीप और अरुणिता

- Advertisement -

बता दें, सोशल मीडिया पर सिंगर्स का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें लंदन की सड़कों पर हाथ में हाथ डालकर साथ में घूमते हुए देखा जा सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस वीडियो को दोनों के एक फैन पेज के द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है। इस वीडियो में दोनों काफी रोमांटिक मूड में नज़र आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Big B की बिगड़ी तबीयत, धड़कन बढ़ने से हो गइ चिंता

वहीं, इस वीडियो पर पवनदीप और अरुणिता के फैंस दिल खोलकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूज़र ने कमेंट में लिखा, ‘मेड फॉर ईच अदर।‘ वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा, ‘रब ने बना दी जोड़ी। प्यारे अरुदीप का भगवान भला करे।‘

माता-पिता को नहीं पसंद रिश्ता?

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में पवनदीप और अरुणिता का नया गाना ‘फुरसत’ रिलीज हुआ था जिसे काफी पसंद किया गया था। अब खबर है कि दोनों किसी नए एल्बम की शूटिंग के लिए लंदन पहुंचे हैं।

गौरतलब है, दोनों के रिश्ते को लेकर कुछ दिनों पर खबर आई थी कि अरुणिता कांजीलाल के माता इस रिश्ते से नाखुश हैं। वे चाहते हैं कि उनकी बेटी खूब मेहनत करके एक अच्छी सिंगर बनें। हालांकि, अब तक दोनों सिंगर्स ने अपने रिश्तों को लेकर चुप्पी साध रखी है।

ये भी पढ़ें- दूसरी बार प्रेग्नेंट हुईं प्रियंका चोपड़ा की जेठानी, समुद्र में मस्ती करती आईं नज़र, तस्वीरें वायरल

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular