Friday, September 23, 2022

राखी सावंत ने सोशल मीडिया के ज़रिये किया अपने पति से अलग होने का ऐलान

- Advertisement -

ऐक्ट्रस राखी सावंत अपने अनोखेपन के लिये जानीं जातीं है. हाल ही मे उन्होने सोशल मीडिया के ज़रिये अपने पति से अलग होने का ऐलान किया है. बिग बॉस 15 मे राखी सावंत को उनके पति ‘रितेश’ के संग देखा गया है.

- Advertisement -

इस दौरान रितेश ने बताया था कि वे कानूनी रूप से अभी वैवाहित बंधन मे नही हैं, तभी से उनपर लोगो मे काफी चर्चा होने लगी थी. शो के बाद से ही दोनो मे मनमुटाव शुरू हो गये थे. हाल ही मे राखी ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिये कहा है.. “प्रिय, प्रशंसकों और शुभचिंतकों, बस इतना कहना चाहता हुं कि रितेश और मैंने अलग होने का फैसला किया है. ‘बिग बॉस शो’ के बाद बहुत कुछ हुआ है और मैं कुछ ऐसी चीजों से अंजान थी जो मेरे कंट्रोल से बाहर थीं. हमने अपने मतभेदों को दूर करने की कोशिश की और चीजों को संभालने की कोशिश की, लेकिन मुझे लगता है कि अच्छा है कि हम दोनों शांतिपूर्ण तरीके से आगे बढ़ें और अलग-अलग जीवन का आनंद लें.”

- Advertisement -

आगे राखी लिखतीं हैं, “प्रिय, प्रशंसकों और शुभचिंतकों, बस इतना कहना चाहता थी कि रितेश और मैंने अलग होने का फैसला किया है. बिग बॉस शो के बाद बहुत कुछ हुआ है और मैं कुछ ऐसी चीजों से अंजान थी जो मेरे कंट्रोल से बाहर थीं. हमने अपने मतभेदों को दूर करने की कोशिश की और चीजों को संभालने की कोशिश की, लेकिन मुझे लगता है कि अच्छा है कि हम दोनों शांतिपूर्ण तरीके से आगे बढ़ें और अलग-अलग जीवन का आनंद लें.”

खबरों के अनुसार जब राखी ने अपनी शादी के बारे मे खुलासा किया था, तब किसी ने उनपर विश्वास नही किया था, उन्होने इस काम के लिये बीग बॉस 15 का सहारा लिया था.

 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular