Thursday, April 18, 2024

सलमान के सपोर्ट में उतरीं राखी सावंत, बोली- ‘उन्हें भी गुस्सा आ सकता है’

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने दबंग अंदाज़ से देश-दुनिया में पहचान बनाई है। यही कारण है कि एक्टर अगर छींक भी खाते हैं तो वे सुर्खियों में छा जाते हैं।

हालांकि, इस बार वे किसी ऐसी वैसी वजह के लिए चर्चाओं में नहीं बने हुए हैं। हाल ही में एक्टर को कोर्ट की तरफ से समन भेजा गया है जिसकी वजह से सलमान एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं।

ये भी पढ़ें-विदेश में देसी गर्ल ने देसी अवतार में जलवे, काली साड़ी में प्रियंका लग रहीं बेहद खूबसूरत – Story24

बताया जा रहा है इस समन के जरिये उन्हें 5 अप्रैल को अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया है।

पत्रकार को धमकाने का लगा आरोप

बता दें, यह समन तीन साल पुराने एक मामले में अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने सलमान और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ जारी किया। एक्टर पर आरोप है कि उन्होंने एक सुप्रसिद्ध टीवी पत्रकार को धमकाया और उसका अपमान किया था।

‘कुछ सवाल आहत करते हैं..’

मालूम हो, इस मामले में अब फिल्म इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने अपने भाईजान का सपोर्ट किया है। उन्होंने सलमान का सपोर्ट करते हुए कहा है कि उनको गुस्सा आ सकता है।

यह बात राखी ने एक समाचार पत्र को दिए इंटरव्यू के दौरान कही। उन्होंने कहा कि, ‘सलमान खान भी इंसान हैं वह भी किसी चीज को लेकर गुस्सा जाहिर कर सकते हैं। देखिए कोई भी मीडिया कभी बुरा नहीं होता, लेकिन जब आप बड़े स्टार बन जाते हैं तो कुछ सवाल आपको आहत करते हैं। सलमान की फिल्में सुपरहिट होती हैं, उनके लाखों चाहने वाले होते हैं लेकिन कहीं न कहीं उन्हें जिंदगी की खुशियां नहीं मिली हैं।’

राखी ने किया सलमान का समर्थन

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, ‘मुझे लगता है कि उसके पास सब कुछ है, लेकिन कई बार उन्हें नुकसान में भी होता है। अगर आप उनके दर्द को कुरेदेंगे तो उन्हें भी जलन होगी आखिर वो भी तो इंसान ही हैं।’

इस बातचीत के दौरान राखी सावंत ने भाईजान को अच्छा इंसान बताया। उन्होंने सलमान की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए कहा कि, ‘अगर कोई गलत सवाल करता है तो उन्हें गुस्सा आ सकता है, वह एक सच्चे इंसान हैं इसलिए उन्होंने कुछ कहा होगा, लेकिन मुझे नहीं लगता कि किसी को उनके खिलाफ केस दर्ज करना चाहिए।’

ये भी पढ़ें-लॉकअप में हुई पायल और अंजलि के बीच हाथापाई, पूनम और करणवीर ने भी किया हाथ साफ – Story24

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here