Tuesday, May 10, 2022

इस वजह से टूटी थी सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी, करीना और रोज़ा नही थी तलाक की वजह

- Advertisement -

बॉलिवुड की प्रेम कहानियों मे एक कहानी सैफ और अमृता की भी है. भले से दोनो का तलाक हुए आज सालों हो चुके है लेकिन फिर भी पहला प्यार भुलाए नही भूला जाता. ऐसे मे कई बार अतीत सामने आ ही जाता है. लोगो की मानें तो सैफ ने करीना से मिलने के बाद अमृता से अलग होने का फैसला लिया, लेकिन बहुत ही कम लोग तलाख के पीछे की वजह से वाखिफ होंगे.

सैफ ने की थी 12 साल बड़ी लड़की से शादी

अगर आप खुद को बॉलीवुड प्रेमी कहते है तो आप इतना तो जानते होंगे की बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की दो शादीयां हुईं है. अफवा तो बहुत है लेकीन असल वजह काफी कम लोग जानते है. दरअसल सैफ अली खान ने करियर शुरू होते ही अपने से 12 साल बड़ी लड़की से प्यार किया था और शादी भी कर ली थी. दोनो साल 1991 मे दुनिया से छुप कर शादी की थी. लेकिन कुछ समय बाद ही दोनो ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया था. लोगो का कहना है की सैफ की ज़िंदगी मे रोज़ा और करीना के आने पर दोनो अलग हुए थे, लेकिन बहुत कम लोग तलाक की असली वजह को जानते है.

- Advertisement -

इस वजह से हुए थे अलग

एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने बताया था की उन दोने के अलग होने की वजह, अमृता का खराब रवैया था. सैफ ने यह भी बताया था की अमृता उनके परिवार से भी अच्छा बरताव नही करती थी. जब सैफ और अमृता का तलाख हुआ तब सारा 10 साल की थीं और इब्राहिम केवल 4 साल के थे. आगे उन्होने बताया की शादी के बाद सैफ ने फिल्मो मे काम शुरू कर दिया था, लेकिन उनकी पत्नी अमृता ने सन्यास लेने का फैसली कर लिया था.

सैफ ने यह भी बताया की उनकी फिल्मो के फ्लॉप होने के कारण अमृता उन्हे अक्सर असफता का ताना दिया करतीं थीं. बस इसी कारण दोनो मे आये दिन कलेश हुआ करते थे, जिस से तंग आकर दोनो ने एक दूसरे से अलग होने को फैसला किया.

 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular