Thursday, April 18, 2024

गुपचुप ढंग से सलमान और सोनाक्षी ने रचाई शादी? वायरल हुई जयमाला की तस्वीर

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से करोड़ों लोगों का दिल जीता है। यही कारण है कि जैसे ही लोगों को उनकी किसी फिल्म के विषय में पता चलता है फैंस की एक्साइटमेंट दुगुनी हो जाती है।9

एक्टर अपनी शादी को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। फैंस बस एक ही सवाल का जवाब जानना चाहते हैं कि आखिर कब सलमान शादी करेंगे?

ये भी पढ़ें-चुनाव में मिली शिकस्त के बाद अखिलेश यादव ने दी पहली प्रतिक्रिया, बोले- ‘उस हर एक..’ – Story24

सलमान और सोनाक्षी ने की शादी?

इस बीच सोशल मीडिया पर सलमान खान की शादी को लेकर अफवाहें एक बार फिर तेज़ हो गई हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों के साथ दावा किया जा रहा है कि सुपरस्टार्स शादी के बंधन में बंध गए हैं।

बता दें, इससे पहले भी सलमान और सोनाक्षी की एक तस्वीर वायरल हुई थी। इस तस्वीर को लेकर यूजर्स ने दावा किया था कि एक्टर्स ने सगाई कर ली है। हालांकि, बाद में फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने इसपर सफाई दी थी। उन्होंने सोशल मीडिया यूजर्स पर भड़कते हुए कहा था कि आपको फेक तस्वीर में अंतर नहीं समझ आता है क्या?

एक्टर्स ने डाली जयमाला

मालूम हो, अब एक बार फिर सोशल मीडिया के गलियारों में दबंग खान और उनकी रज्जो की तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सलमान और सोनाक्षी गले में जयमाला डाले हुए हैं और एक-दूसरे को प्यार भरी निगाहों से देख रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि एक्टर्स ने गुपचुप ढंग से शादी रचा ली है।

इससे पहले की आप भी इस तस्वीर को सच समझें और मान लें कि सलमान और सोनाक्षी ने शादी कर ली है, यह तस्वीर फेक है। इसे फोटोशॉप के माध्यम से एडिट किया गया है। बता दें, असलियत में यह तस्वीर बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की है।

जहीर इकबाल संग जुड़ा सोनाक्षी का नाम

गौरतलब है, सलमान खान अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। सूत्रों के मुताबिक, इस वक्त वे हॉलीवुड सिंगर यूलिया वंतूर के संग रिलेशनशिप में हैं। वहीं, फिल्म एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का नाम ज़हीर इकबाल के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया जा चुका है।

ये भी पढे़ं-कोरोना के नये वेरियेंट की हुई पुष्टी, हो सकता है पहले से ज़्यादा घातक – Story24

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here