Friday, September 23, 2022

लॉकअप में सारा ने लगाया Ex पति पर इल्ज़ाम, बोलीं- ‘ये मेरे साथ फ्लर्ट कर रहा’

- Advertisement -

बॉलीवुड एकट्रेस कंगना रनौत का नया शो लॉकअप इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो में कैदियों के बीच हो रही झड़प दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। ऐसे में टीवी एक्ट्रेस सारा खान और उनके एक्स पति और अभिनेता अली मर्चेंट के बीच झड़प देखने को मिली है। इस दौरान सारा ने उनपर आरोप लगाया है कि अली उनके साथ फ्लर्ट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-कोंकणा सेन ने खुद को औरत मानने से किया इनकार, कहा- “मै न्यूट्रल हूँ” – Story24

- Advertisement -

बता दें, बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शो में एंट्री लेने वाले अली अपनी एक्स वाइफ के इर्द-गिर्द घूमने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। एक्टर को अक्सर उनके पुराने रिश्ते के बारे में बात करते हुए सुना जाता है। इस बीच एक बार फिर अली ने कुछ ऐसा बोल दिया है जो सारा को चुभ गया है।

अली ने की सारा से बात

हाल ही के एपिसोड में देखा गया था कि अली सारा के पास जाकर उनका वोट नंबर पूछते हैं। एक्ट्रेस को लगता है कि वे उनका नंबर ऐसे ही किसी टास्क के लिए पूछ रहे हैं इसलिए वे बता देती हैं कि उनका वोट नंबर 7 है। इसपर वहीं खड़े शिवम अली से कहते हैं कि वो सारा से बात करने का कोई रीज़न ना ढूंढें।

- Advertisement -

शिवम और अली के बीच में हुई तू-तू-में-में

शिवम की यह बात सुनकर अली भड़क जाते हैं और सफाई देने लगते हैं। वे कहते हैं कि, हमने कल पहली बार बात की थी और मैं हम दोनों को सेव करने के लिए ऑडियन्स से रिक्वेस्ट करना चाहता हूं इसलिए ही मैंने सारा से उनका नंबर पूछा है। अली की हमदर्दी पर सारा खिन्न-भिन्न हो जाती हैं। वे उनसे गुस्से में कहती हैं कि आप अपने लिए ऑडियन्स से अपील करें न कि मेरे लिए।

अली ने सुनाई शायरी

इस दौरान पास खड़े शिवम सब कुछ देख रहे होते हैं और मज़े-मज़े में एक्स कपल को लेकर एक शायरी बोलते हैं। इसपर अली भी खुद को रोक नहीं पाते हैं और एक शायरी बोल देते हैं।

मालूम हो, शिवम की शायरी के जवाब में अली वही शायरी बोलते हैं जो पहले कभी वे सारा के लिए बोला करते थे। इसे सुनकर सारा भड़क जाती हैं। वे अली से गुस्से में पूछती हैं कि तुम ये सब क्यों कर रहे हो? इसी वजह से मैं तुमसे बात नहीं करती हूं।

“अली मेरे साथ फ्लर्ट कर रहा है..”

गौरतलब है, इस दौरान टीवी अभिनेता करणवीर भी पहुंच जाते हैं। वे सारा को शांत करने की कोशिश करते हैं। सारा उनसे कहती हैं कि अली उनके साथ फ्लर्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। वे कहती हैं कि, “तुम जानते हो ना सोसाइटी कैसी है और वह लड़की को ही गलत ठहराती है। 12 साल का धब्बा साफ करने की कोशिश कर रही हूं। ये लड़का फिर आ गया। वह ये कार्ड खेल रहा है। दोबारा फ्लर्ट करना शुरू कर दिया है”।

ये भी पढ़ें-सुर्ख गुलाबी होठों की रखते हैं चाहत तो अपनाए ये तरीके, कुछ ही हफ्तों में दिखेगा जादू – Story24

 

 

 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular