Sunday, September 25, 2022

खत्म हुआ शमिता शेट्टी और राकेश बापट का रिलेशनशिप? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी और एक्टर राकेश बापट के रिलेशनशिप को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि दोनों ने अलग होने का फैसला किया है। हालांकि, अब तक इस बात को लेकर एक्टर्स की तरफ से कोई बयान नहीं जारी किया गया है।

- Advertisement -

ये भी पढ़ें-साथ दिखीं उर्फी जावेद और राखी सावंत, रिवीलिंग ऑउटफिट के चलते हुइ ट्रोल – (story24.in)

बिग बॉस में नज़र आए थे शमिता और राकेश

बता दें, फिल्म अभिनेत्री शमिता शेट्टी की राकेश से पहली मुलाकात बिग बॉस ओटीटी के सेट पर हुई थी। दोनों की केमेस्ट्री उनके फैंस को काफी पसंद आई थी। इसके बाद इस जोड़ी को बिग बॉस 15 पर देखा गया था। यहां दोनों ने साथ में काफी समय बिताया था और करीब आए थे। इस जोड़ी को दर्शकों का भी भरपूर प्यार मिला था।

- Advertisement -

मालूम हो, दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले थे। सोशल मीडिया पर कई दिनों से दोनों के रिश्ते को लेकर ये खबरें वायरल हो रही थीं जिनमें कयास लगाए जा रहे थे कि राकेश और शमिता शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

वैलेंटाइन पर साथ आए थे नज़र

वहीं, वैलेंटाइन डे के दिन दोनों ने साथ काफी रोमांटिक पल बिताए थे। दोनों ने प्यार भरे कैप्शन के साथ एक-दूसरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए एक तरह से अपने रिश्ते को ऑफिशियली अनाउंस कर दिया था। हालांकि, अब खबर आ रही है कि दोनों के बीच मतभेद उत्पन्न होने लगे थे। इस वजह से दोनों ने इस रिश्ते से अलग होने का फैसला किया है।

एक्टर्स के फैंस के लिए यह खबर काफी शॉकिंग है।

शमिता ने बताई सच्चाई

गौरतलब है, इन खबरों के बीच शमिता शेट्टी ने इंस्टा स्टोरी पर फैंस के लिए मेसेज लिखा है। इस मेसेज के जरिये उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके रिश्ते को लेकर फैलाई जा रहीं अफवाहों का खंडन किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘हम आपसे आग्रह करते हैं कि हमारे रिश्ते को लेकर किसी भी तरह की अफवाहों पर यकीन ना करें, ऐसी न्यूज में कोई सच्चाई नहीं है। आप सबको हमारा प्यार।’

ये भी पढ़ें-मलाइका अरोड़ा का अपने तलाक को लेकर बयान कहा- “सिंगल मदर… – Story24

 

 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular