Saturday, September 24, 2022

शिल्पा शेट्टी के पहले बच्चे का निधन, गम में डूबा परिवार

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से जुड़ी एक बेहद दुखद खबर सामने आई है। एक्ट्रेस ने अपने पहले बच्चे को खो दिया है। इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दी। उनके पहले बच्चे के निधन से पूरा परिवार गम में डूब गया है। वहीं, शिल्पा का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

बता दें, शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर अपने पहले बच्चे की एक वीडियो साझा की है। इस वीडियो में उन्होंने बच्चे के जन्म से लेकर उसके अंतिम दिनों की सभी तस्वीरें सम्मिलित की हैं।

- Advertisement -

ये भी पढे़ं-गलती ढूंढने वालों को गूगल ने दिया 65.79 करोंड़ रुपये का इनाम 

‘मेरा पहला बच्चा…..’

- Advertisement -

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा, ”मेरा पहला बच्चा… मेरी प्रिंसेस शेट्टी कुंद्रा ने इंद्रधनुष को पार कर लिया है। हमारी जिंदगी में आने और पिछले 12 सालों में हमें हमारी बेस्ट यादें देने के लिए शुक्रिया। तुम मेरे दिल का एक टुकड़ा अपने साथ ले गई हो। तुम्हारी कमी कोई पूरी नहीं कर पाएगा। मम्मा-पापा, विआन-राज और समीशा तुम्हें मिस करेंगे। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले मेरी डार्लिंग प्रिंसी।”

मालूम हो, शिल्पा की डॉगी प्रिंसेस ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। पिछले 12 सालों से वह शिल्पा और उनके परिवार के साथ रह रही थी। यही कारण है कि एक्ट्रेस के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

वहीं, शिल्पा की पोस्ट पर उनकी बहन शमिता शेट्टी ने भी प्रिंसेस के निधन पर दुख जाहिर किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘तुम्हारी आत्मा को शांति मिले हमारी प्रिंसेस’।

‘निकम्मा’ में आएंगी नज़र

वर्कफ्रंट की बात करें तो बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों ‘इंडियाज़ गॉट टैलेंट’ में नज़र आ रही हैं। इस शो में उनके साथ किरण खेर, मनोज मुंतशिर और बादशाह नज़र आ रहे हैं। इससे पहले उन्हें हंगामा टू में देखा गया था। बहुत जल्द एक्ट्रेस अपनी नई फिल्म ‘निकम्मा’ में नज़र आएंगी।

ये भी पढ़ें-ऑल्ट बालाजी की ये वेब सीरीज हैं बोल्ड सीन्स से लबरेज़, अकेले में ही देखें

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular