Thursday, April 11, 2024

Sidhu moosewala-तेज़ी से वायरल हो रहा है सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना ‘जवानी में उठेगा जनाज़ा ‘- क्या पता था की उनके बोल हो जायेंगे सच

- Advertisement -
- Advertisement -

 

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से मनोरंजन की दुनिया में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मानों खलबली मच गई है. बॉलीवुड और पूरी म्यूजिक इंडस्ट्री सदमे में है. बेहद कम उम्र में इस टैलेंटेड सिंगर का यूँ चले जाना सभी को हैरान कर रहा है. पूरे देशभर में सिद्धू मूसेवाला के चाहनेवालों में गम का माहौल पसरा हुआ है. सिद्धू के मौत के बाद सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट और गाने खूब वायरल हो रहें हैं.

सिंगर सिद्धू मूसेवाला (सौजन्य-इंस्ट्राग्राम)

सिंगर का का आखिरी गाना ‘जवानी में उठेगा जनाज़ा’ तेज़ी से वायरल हो रहा है, लोग इस गाने को उनकी मौत से जोड़ कर देख रहे हैं. गाने को सुनने के बाद ऐसा लगता है कि जैसे सिद्धू को अपनी मौत का अंदेशा पहले से ही हो गया था. इस गाने के बोल हैं. ‘एदा उठूगा जवानी विच जनाजा मिठीए’ इस गाने के बोल रविवार को हकीकत में तब बदल गए जब सिद्धू मूसेवाला सभी को छोड़ हमेशा के लिए इस दुनिया से चले गएँ.

सिंगर सिद्धू मूसेवाला (सौजन्य-इंस्ट्राग्राम)

उनका लास्ट सांग ‘द लास्ट राइड’ उनके मर्डर के बाद से ट्रेंड में चल रहा है. और इस गाने के रिलीज़ होने के महज दो हफ्ते बाद ही सिद्धू की हत्या कर दी गई.

सिद्धू मूसेवाला को जान का खतरा था, इस बात का अंदेशा पंजाब की ख़ुफ़िया और सुरक्षा एजेंसियों को पहले से ही था. 16 सितंबर 2020 को जालन्धर में दो बदमाश पकड़े गएँ थे, जो सिंगर सिद्धू मूसेवाला से भी फिरौती के 50 लाख रुपये मांगने वाले थे और मना करने पर दोनों ने गोली मारकर हत्या की योजना बनाई थी. पंजाब की सुरक्षा एजेंसियां अब उस मामले को दोबारा से खंगालने में जुट गई हैं कि कहीं वही अपराधी जेल से बाहर आकर सिद्धू के हत्या की वारदात को अंजाम तो नहीं दिया? अब तो जाँच के बाद ही इस सवाल का जवाब मिल पायेगा कि सिद्धू मूसेवाला को आखिर क्यों और किसने मारा?

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here