Wednesday, September 28, 2022

सुशांत की मौत के लिए बहन प्रियंका ने रिया चक्रवर्ती को ठहराया जिम्मेदार

- Advertisement -

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया छोड़े करीब दो साल बीत चुके हैं. मगर उनकी मौत की वजह अभी तक नहीं पता चल पाई है. शुरुवात में ऐसा मानना था कि सुशांत ने आत्महत्या की है. मगर अचानक हुई मौत के बाद लोगों ने सवाल खड़े करने शुरू कर दिए. इसके साथ ही सुशांत के परिवार ने भी जांच की मांग की थी जो आज तक चल रही है. फिलहाल मौत कैसे हुई इस पर कोई निष्कर्ष नहीं निकला है. मगर आए दिन सुशांत के परिवार वाले नए-नए खुलासे करते रहते हैं. हाल ही में सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने दावा किया है कि उनके भाई ने आत्महत्या नहीं की थी बल्कि उन्होनें सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनको सुशांत की मौत के लिए दोषी ठहराया है.

- Advertisement -

बता दें कि सुशांत कि बॉडी उके बान्द्रा अपार्टमेंट में 14 जून 2020 को मिली थी. अब हाल ही में उनकी बहन प्रियंका ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कुछ चौंका देने वाले खुलासे किए हैं. प्रियंका का कहना है कि उनके भाई सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है. उनका कहना है कि जब वे उस कमरे में गईं जहा सुशांत की मृत्यु हुई थी, तभी वे समझ गई थीं के सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है. प्रियंका का कहना है कि, “भाई की मौत के बाद जब मैंने पहली बार उसका कमरा, पंखा और बेड की हाइट देखी, तभी समझ गई थी कि उसने आत्महत्या नहीं की है.”

- Advertisement -

प्रियंका ने विश्वास जताते हुए कहा कि उनका भाई सुशांत कभी आत्महत्या कर ही नहीं सकता है. प्रियंका का कहना है कि वह खुद एक क्रिमिनल लॉयर हैं. उनको क्राइम सीन्स का ठीक ठाक ज्ञान हैं. उन्होंने कहा कि, “जैसे ही मैंने अपने भाई का कमरा, पंखा और बेड की हाइट देखी, मैं समझ गई की इतनी हाइट से सुसाइड हो ही नहीं सकती है.

प्रियंका ने कहा कि उन्होनें खुद दहेज़ हत्या और अन्य क्रिमिनल हत्याओं वाली बॉडीज को नजदीकी से देखा है. उन्होने कहा कि ऐसे केसेस में मृतक की आंखें और जीभ बाहर निकल आती हैं, लेकिन सुशांत के साथ ऐसा नहीं था. सुशांत की हेड बॉडी देखकर प्रियंका को शंका हुई. प्रियंका ने यह भी आरोप लगाया है कि सुशांत की मौत के बाद उनके घर को पूरी तरह बदल दिया गया है.

प्रियंका ने रिया चक्रवर्ती को आरोपी ठहराते हुए कहा कि, “वर्ष 2019 में जब से रिया चक्रवर्ती सुशांत की जिंदगी में आई, तभी से उनका जीवन बर्बाद होने लगा.”  प्रियंका ने आगे कहा कि इस मामले को लेकर मेरे और मेरे भाई सुशांत के बीच कुछ 6 दिन अनबन भी चली थी. जिसके बाद सब सुलझ गया था. प्रियंका ने रिया चक्रवर्ती के सुशांत कि ज़िन्दगी में आना एक मकसद बताया है.

ये भी पढ़ें : सुष्मिता सेन के साथ रिलेशनशिप में आए ललित मोदी, रणवीर ने कुछ ऐसे किया रीएक्ट

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular