Saturday, September 24, 2022

नशे में 21 साल की युवती ने ठोक दी कार, पकड़े जाने पर की ऐसी पेशकश

- Advertisement -

गाड़ी ड्राइव करते समय नशा करना कई बार बड़ी दुर्घटनाओं को जन्म देता है । इसके बावजूद आंकड़े बताते है कि अधिकतर दुर्घटनाओं के पीछे आज भी नशे की हालत में ड्राइव करना है । हर देश के कानून में इसके लिए शख्त प्रावधान है यहां तक कि जेल भी हो सकती है बावजूद इसके लोग अपनी और दूसरों की जान की परवाह  नही करते ।

ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला अमेरिका के टेक्सास सिटी से आया है जहां एक युवती नशे में धुत्त होकर गाड़ी चलाते हुए पकड़ी गई तो उसने छुड़ाने की एवज में पुलिसकर्मी को अजीब पेशकश कर दी । आइए जानते है क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

छोड़ने की एवज में की संबंध बनाने की पेशकश

प्रमुख न्यूज़ वेबसाइट ‘डेली स्टार’ की एक रिपोर्ट के अनुसार 21 वर्षीय युवती ने नशे में अपनी कार से ट्रैफिक साइन बोर्ड पर टक्कर मार दी । पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया और साथ ले जाने लगी । तभी कथित तौर पर युवती ने गिरफ्तार करने वाले पुलिस ऑफिसर को रुपये और संबंध बनाने की पेशकश की.

- Advertisement -

नशे में थी गिरफ्तार युवती

यह हैरान करने वाली घटना 20 अप्रैल को टेक्सास में हुई जहां जानकारी जानकारी मिलने पर पुलिस गयी। वहां मौके पर खड़े कुछ लोगो के अनुसार युवती ने कर चलाते हुए फुटपाथ पर चढ़ा दिया और ट्रैफिक साइन को नुकसान पहुंचाया । कार पर युवती नियंत्रण खो चुकी थी।

21 वर्षीय युवती के रूप में हुई पहचान

जानकारी मिलने पर पुलिस जब पहुंची तो आरोपी युवती वहां से जा चुकी थी । थोड़ी देर बाद एक अन्य युवक वहां आया जो खुद को घटना का जिम्मेदार बताने लगा । लेकिन वहां अन्य प्रत्यक्षदर्शियों के बताने पर युवती की पहचान हुई ।  युवती नशे में थी ।

आरोपी युवती की पहचान 21  साल की डल्स ऑर्टिज के रूप में हुई ।

छोड़ने की एवज मे कुछ भी करने को तैयार

पुलिस ऑफिसर जब उसे थाने ले जा रहा था तो ऑर्टिज ने कथित तौर पर इंवेस्टिगेटिंग ऑफिसर को रुपये देने की कोशिस की। अफसर के मना कर देने पर आरोपी युवती ने संबंध बनाने तक की पेशकश कर दी. घटना की इंवेस्टिगेसन से जुड़े कॉन्स्टेबल हरमन ने इस पूरे वाकये पर सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा है. जो वायरल हो गया। लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular