Thursday, September 22, 2022

कंगना के शो “लॉक अप” के कैदी नहीं बता पाए राष्ट्रपति का नाम, हुए ट्रोल

- Advertisement -

कंगना रणौत का शो “लॉक अप” आये दिन किसी न किसी बात को लेकर या विषय को लेकर सुर्ख़ियों में बना रहता है. आये दिन “लॉक अप” के कैदी किसी न किसी विषय को लेकर सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किये जाते है. बीते दिनों कंगना ने जब टास्क के रूप में बॉटम लाइन के तीन खिलाडियों से उनके राज़ शेयर करने को कहा था तब भी “लॉक अप” चर्चा में था. ऐसा ही कुछ दोबारा सामने देखने को मिला है.

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/TanuWedsManu3 से आर माधवन की होगी विदाई? जीशान अयूब संग इश्क लड़ाएंगी कंगना

- Advertisement -

मामूली था सवाल

इस बार “लॉक अप” के चार खिलाडी अपने सामान्य ज्ञान के कारण ट्रोल हुए है, इनमे निशा रावल, पायल रोहतगी, सारा खान, और पूनम पांडेय का नाम शामिल है. दिए गए टास्क में खिलाडियों को दो टीमों में बांटा गया था, दोनों टीमों को अपने टीम से 4 बुद्धिमान खिलाड़ियों को खेल में भाग केने के लिए भेजना था.

- Advertisement -

खेल में पूनम और पायल ऑरेंज टीम से थीं वहीँ निशा और सारा खान ब्लू टीम से थीं. सामान्य और साधारण सवाल का जवाब न दिए जाने पर इन चारो को ही सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. इनसे सवाल में भारत के राष्ट्रपति का नाम पूछा गया था जिसका जवाब राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद होना चाहिए था मगर ये चारो ही अभिनेत्री यह जवाब देने में असमर्थ साबित हुईं.

राजनैतिक मुद्दों पर अपने विचार रखने वालीं पायल को किया भयंकर ट्रोल

इस टास्क के बाद चारों को बेहद ट्रोल किया गया, किन्तु पायल रोहतगी जो सोशल मीडिया पर अक्सर राजनैतिक मुद्दों पर बात करतीं है और अपने विचार व्यक्त करतीं है, उनको यूज़र्स ने बाकियों से कहीं ज़्यादा ट्रोल किया. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा “सोशल मीडिया पर पायल गूगल से कॉपी पेस्ट करके इतना ज्ञान देती है और जीके क्विज में एक जवाब नहीं आ रहा था”, वहीँ दूसरी ओर एक यूज़र लिखता है “पायल और पूनम टीम को लीड करना चाहती हैं, लेकिन एक आसान से सवाल का जवाब नहीं दे पाईं”

यह भी पढ़ें – https://www.story24.in/सेहत को लेकर चिंतित है सपना चौधरी, सोशल मीडिया पर लिखा- “राम राम…

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular