Tuesday, September 27, 2022

होमवर्क पूरा न करने पर शिक्षा मित्र ने दी छात्रा को ऐसी सज़ा, विडियो देख खून खौल उठेगा

- Advertisement -

हाल ही में उत्तर प्रदेश से एक शर्मनाक खबर आई है. इसमें एक सरकारी स्कूल की टीचर 5 साल की बच्ची को होमवर्क पूरा न करने की वजह से पीटती नजर आरही है. जिसका विडियो किसी अनजान व्यक्ति ने चुपके से बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है. जिसके बाद से ही विडियो वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में महिला टीचर गुस्से में नज़र आरही है. टीचर ने इस विडियो में बच्ची को करीब 30 सेकंड में 10 थप्पड़ जड़ दिए. वह पहले बच्ची के बाल पकड़ती है और फिर मुंह पर थप्पड़ बरसा देती है. इस विडियो के वायरल होने के बाद से जिम्मेदार अधिकारियों ने एक्शन लिया है.

क्या है मामला ?

बता दें कि मामला यूपी के उन्नाव के असोहा ब्लाक के इस्लामनगर प्राथमिक विद्यालय का है। किन्ही वजहों से इस्लामनगर के रमेश कुमार की बेटी 9 जुलाई को होमवर्क नहीं पूरा कर सकी.

- Advertisement -

होमवर्क

जिसके चलते शिक्षा मित्र सुशिल कुमारी का पारा हाई हो गया और उन्होनें बच्ची को बुरी तरह पीट दिया. टीचर पर आरोप है कि उसने करीब 30 सेकंड में बच्ची को 10 थप्पड़ मारे. जिससे क्लास के अन्य छात्र भी सहम गए.

एक्शन मोड में आए अधिकारी

- Advertisement -

बताते चलें कि किसी अनजान शख्स ने इस पूरी घटना का विडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था, जिसके बाद से विडियो वायरल होना शुरू हो गया. जिसके बाद से शिक्षा विभाग के अधिकारीयों ने तुरंत मामले को संज्ञान में लेकर कार्यवाई की.

बेसिक शिक्षा अधिकारी संजय तिवारी ने बताया, “एक विडियो वायरल हुआ था जिसमे महिला टीचर बच्ची को थप्पड़ मारती नजर आ रही थी. जिसके बाद से हमने खुद मामले को संज्ञान में लेकर जांच की. जांच में पता चला कि मामला सही है और स्कूल में घटित हुआ है. कार्यवाई में शिक्षा मित्र पर मुकदमा दर्ज किया गया है. इसके साथ ही स्कूल कि हेडमास्टर को भी निलंबित किया गया है, क्योंकि उन्होंने इस घटना कि सूचना शिक्षा विभाग को नहीं दी.

विडियो देख आग बबूला हुए इन्टरनेट यूजर

https://twitter.com/shankar6763/status/1546952882569633792

ये भी पढ़ें : कर्नल पिता के साथ बॉयफ्रेंड के किस्से शेयर करती थीं अनुष्का शर्मा, कारगिल दौर की यादें की ताज़ा

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular