Sunday, July 14, 2024

एक दूसरे के हूबहू दिखते है यह टीवी सीरियल और बॉलीवुड के कलाकार

बॉलीवुड में अक्सर लोग ट्विंकल खन्ना और सोनाली बेंद्रे को पहचान ने में धोखा खा जाते है. लेकिन इनके आलावा ऐसे कई अन्य कलाकार है जिनकी शक्ल से लेकर हाल हुलिया सब कुछ एक दूसरे से काफी मेल खता है. इनमे जमाई राजा फेम पराग चड्ढा, रवि दुबे जैसे कई नाम शामिल है. आइये जानते इनके नाम.

  • एरिका फर्नाडिस और इलियाना डक्रूज़

टीवी सेरिअल्स में काम करने वाले एरिका फर्नाडिस यूँ तो कई टीवी शोज़ में काम क्र चुकीं है, और काफी फेमस भी है. लोग उनकी क्यूटनेस और ग्लैमर के दीवाने है. लेकिन उन्हें उनकी असली पहचान और रुतबा 2018 में आये “कसौटी ज़िन्दगी के” के द्वारा मिला. इस टीवी शो इ उन्होंने प्रेरणा शर्मा बासु का किरदार निभाया था, आपको बता दें की यह शो एक रीमेक था. उस से शो के बाद से ही लोकप्रियता के साथ साथ लोग उन्हें इलियाना डक्रूज़ के नाम से भी बुलाने लगे. क्योंकि दोनों की शक्लें और हाल हुलिया लग भग एक सा ही है.

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/कंगना के शो लॉकअप में हुई हाथापाई, अंजलि अरोड़ा और पूनम पांडेय को पड़ी फटकार

  • दीपशिखा नागपाल और प्रवीन बाबी

यदि बात की जाये दीपशिखा नागपाल की तो काफी लोकप्रिय और जनि मणि कलाकार है. टीवी सीरियल के साथ साथ कई बॉलीवुड की फिल्मो में भी काम कर चुकीं है. बॉलीवुड में शारुख खान की फिल्म बादशाह, राजा हिंदुस्तानी जैसे कई फिल्मो में काम चुकी है यह अभिनेत्री. आपको बता दें की जब जब लोगो ने इन्हे बड़े पर्दे पर देखा है तब परदे की ज़माने की बेहतरीन अभिनेत्री प्रवीन बाबी को याद किया है.

  • डिम्पी गांगुली और शर्मीला टैगोर

छोटे पर्दे से सफलता की सीढ़ी चढ़ रहीं डिम्पी गांगुली जल्द ही अपने तीसरे बच्चे को जन्म देने जा रहीं है. डिम्पी गांगुली ने फ़िल्मी दुनिया में शो राहुल की दुल्हनिया से एंट्री ली और बिग बॉस 8 के फाइनलिस्ट पर आकर रुकीं थी. आपको बता दें की डिम्पी गांगुली की तुलना 90 के दशक की एक अभिनेत्री से की जाती है. कहा जाता है की डिम्पी गांगुली हूबहू शर्मीला टैगोर लगतीं है.

  • तमन्ना भाटिया और विरूष्का शर्मा

एमटीवी पर आने वाला शो दिल दोस्ती डांस से टीवी की दुनिया में कदम रखने वालीं विरूष्का हूबहू तमन्ना भाटिया जैसी लगती है और कई लोग तो उन्हें टीवी की तम्मना भी कहते है.

  • रवि दुबे और सनम पूरी

टीवी पर अपने लुक्स और ड्रेसिंग के लिए फेमस रवि दुबे का हर कोई फैन है. बोल्ल्य्वूड में न होने के बावजूद भी वे देश भर में फेमस है. वैसे तो रवि दुबे ने कई सीरियलों में काम किया है लेकिन इस बिच उनका शो “जमाई राजा” काफी फेमस हुआ था और लोगो को काफी पसंद भी आया था. लोगो का कहना है की रवि दुबे हूबहू सनम बंद के सिंगर सनम पूरी जैसे देखते है.

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/इस एक्ट्रेस ने सलमान खान को पकड़ा था रंगे हाथ, गुस्से में तोड़ी थी शादी

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here