Sunday, July 14, 2024

डेली सोप ‘लॉक अप’ में इन कंटेस्टेंट्स को देनी पड़ी यह क़ुरबानी

शार्क टैंक शो के बाद कंगना का ‘लॉक अप’ आये दिन चर्चा का विषय बना रहता है. कंगना की कड़ी चुनौतिओं से अक्सर कंटेस्टेंट्स डरे रहते है, और इस बार कंगना द्वारा दी गयी यह चुनौती सुर्ख़ियों में है. चुनौती से घबरा कर कई बार प्रतिभागी को खेल से बाहर होना पड़ता है. कंगना की इस चुनौती के बाद भी कुछ ऐसा ही नज़ारा सामने आया है. जहा बॉटम लाइन के एक भागी ने खुद को खेल से बाहर कर लिया तो दूसरी ओर दो कंटेस्टेंट्स को देनी पड़ी भारी क़ुरबानी.

इन्हे करना पड़ा अपने गहरे राज़ का खुलासा

लॉक अप में शामिल तीन बॉटम लाइन के भागियों को कंगना ने कुछ ऐसी चुनौती दी जिसके बाद एक कंटेस्टेंट फूट फूट कर रोता नज़र आया. कंगना ने बॉटम लाइन के तीनो खिलाड़ियों को अपना ऐसा राज़ सबके सामने रखने को कहा जिसके बारे में कोई न जानता हो. जहाँ एक तरफ सिद्धार्थ इसके बाद बिलख बिलख कर रोते नज़र आये वही दूसरी तरफ अंजलि को अपने माता पिता का डर सता रहा था, वे सोच में थीं की उनका यह राज़ जानकर उनके माता पिता क्या कहेंगे. किसी भी खेल में आगे बढ़ने के लिए कुर्बानी देना अनिवार्य होता है उसी तरह लॉक अप शो में भी आगे बढ़ने के लिए भागियों को अपने राज़ की कुर्बानी देनी पड़ी.

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/सिद्धार्थ को लेकर शहनाज़ गिल का बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘वह चाहते..’

स्वामी महाराज ने लिए अपने कदम वापस

बॉटम लाइन के तीन भागियों में सिद्धार्थ शर्मा और इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा के साथ स्वामी चक्रपाणि महाराज का नाम भी शामिल था. खेल में बने रहने के लिए भगियों को बज़र दबाकर अपना राज़ बताना था, जो स्वामी महाराज ने नहीं किया और स्वयं ही खेल से बाहर हो गए. स्वामी महाराज खुद ही खेल से बाहर होना चाहते थे इसलिए उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ शर्मा को सेव कर लिया जाये. इस सब के बाद कंगना ने स्वामी महाराज को लॉक अप से रिहाई देदी.

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/पिता की मौत का जिक्र कर भावुक हुए सीएम योगी, बोले- ‘चुनाव बाद मां से..

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here