Sunday, July 14, 2024

इस वजह से भगवंत मान ने लिया था पत्नी से तलाक, फेसबुक पोस्ट में किया था खुलासा

पंजाब विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी ने प्रचंड बहुमत से जीत दर्ज कर सरकार बना ली है। बुधवार को राज्य को भगवंत मान के रुप में अपना नया मुख्यमंत्री मिला। उन्होंने शहीद भगत सिंह के पैतृक गांव खटकड़ कलां में सीएम पद की शपथ ली। इसके बाद सीएम मान ने पंजाब की जनता को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान सीएम मान ने जनता से कहा कि, “इश्क करना सबका पैदाइशी हक है क्यों ना इस बार वतन की सरजमीन को महबूब बना लिया जाए।” इस मौके पर आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी मौजूद रहे। वहीं, मान के दोनों बच्चे भी पिता के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए।

ये भी पढ़ें-लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें साझा कर बुरी फंसी दीपिका, यूजर्स ने किया ट्रोल – Story24

मालूम हो, पंजाब के नव निर्वाचित मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इंदरप्रीत कौर से शादी रचाई थी। इस शादी से उन्हें दो बच्चे हुए थे। पहला बेटा जिसका नाम दिलशान है और दूसरी बेटी जिसको सीरत कहकर बुलाया जाता है।

मान ने बताई थी तलाक की वजह

साल 2015 में मान और उनकी पत्नी ने एक-दूसरे से तलाक लेने का फैसला किया था। इसके बाद दोनों अलग हो गए थे। बताया जाता है कि मान से तलाक लेने के बाद इंदरप्रीत बच्चों के साथ अमेरिका जाकर बस गईं और भगवंत यहीं पंजाब में रहने लगे। पत्नी से तलाक के बाद भगवंत ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर इस रिश्ते के खत्म होने की वजह का खुलासा किया था। उन्होंने लिखा था कि, मुझे अपने दो परिवारों में से किसी एक को चुनना था। मैंने पंजाब को चुना।

‘मेरी दुआएं कम नहीं हुईं..’

वहीं, उनकी पत्नी इंदरप्रीत कौर ने एक समाचार पत्र से बताचीत के दौरान खुलासा किया था कि वे आज भी अपने एक्स पति के लिए दुआएं मांगती हैं। उन्होंने कहा था कि, मैं पर्दे के पीछे रहकर भगवंत मान की सफलता के लिए काम करती थी। मैंने कभी भी भगवंत मान के लिए किसी तरह की गलत बात नहीं कही। हम भले शारीरिक तौर पर दूर हैं लेकिन उनके लिए मेरी दुआएं कभी कम नहीं हुईं।

ये भी पढ़ें-घर में इन पौधों को लगाने से नष्ट हो सकती है सुख-समृद्धि – Story24

 

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here