Sunday, July 14, 2024

जैकलीन संग तस्वीरें वायरल होने पर ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जताई आपत्ति, जारी किया नोट

बॉलीवुड की खूबसूसरत अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों कथिट ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने संबंधों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बीच सुकेश ने एक नोट जारी कर अभिनेत्री का बचाव किया है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक नोट वायरल हो रहा है जिसमें सुकेश ने उसकी और जैकलीन की तस्वीरों को लेकर दुख व्यक्त किया है।

‘मैं दुखी हूं’

वायरल नोट में कथित ठग ने लिखा है कि ‘मैं अपनी निजी तस्वीरें सर्क्युलेट होते हुए देखकर काफी दुखी हूं। मुझे इस बारे में न्यूज के माध्यम से पता चला। यह हमारे व्यक्तिगत अधिकारों का उल्लंघन है।

‘हम दोनों रिलेशनशिप में थे’

इस नोट में सुकेश ने दावा किया है कि वह और जैकलीन एक दूसरे को डेट कर रहे थे। उसमें लिखा कि मैंने इसे पहले भी बताया है कि जैकलीन और मैं रिश्ते में थे। हम एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हमारा रिश्ता पैसे पर आधारित नहीं था, जैसा कि बताया जा रहा है। हमारे रिश्ते में बहुत ज्यादा प्यार और सम्मान था। हमने एक-दूसरे से कोई इच्छा-अपेक्षा नहीं रखी थी।’

‘ठगी से जैकलीन का कोई लेना-देना नहीं है’

इस नोट के माध्यम से सुकेश ने आगे कहा कि 200 करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनका कोई लेना-देना नहीं है। मैं सभी से निवेदन करता हूं कि उन्हें इस मामले में घसीटना बंद करें क्योंकि यह उनके लिए सरल नहीं है। उन्होंने मुझे ढेरों प्यार दिया है। इसके बदले उन्होंने मुझसे कुछ भी नहीं चाहा है। मैंने पहले भी कहा है कि उनका इस मामले में किसी भी प्रकार का कोई भी संलग्नता नहीं है।

जैकलीन और सुकेश की वायरल हुई थी तस्वीरें

बता दें, पिछले दिनों सोशल मीडिया पर जैकलीन और सुकेश की कुछ प्राइवेट फोटोज़ लीक हुई थीं। इन फोटोज़ में वे एक-दूसरे को किस करते नज़र आ रहे थे। इन फोटोज़ के वायरल होने पर जैकलीन ने इंस्टाग्राम के जरिये लोगों से अपील की थी उनकी तस्वीरों को इस तरह से वायरल ना किया जाए, इससे उनकी छवि खराब हो रही है।

गौरतलब है, 200 करोंड़ रुपये की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को कई महंगे तौहफे दिए थे। इनमें 56 लाख का घोड़ा, 36 लाख की चार बिल्लियां और ज्वेलरी शामिल है।

 

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here