Thursday, April 18, 2024

जब #metoo पर बयान देकर बुरा फंस गए थे मुकेश खन्ना, लोगों ने कहा- ‘शक्तिमान नहीं किलविश है’!

- Advertisement -
- Advertisement -

90 के दशक में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से घर-घर में पसंद किए जाने वाले अभिनेता मुकेश खन्ना अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं। कभी वे #metoo पर बयान देकर फंस जाते हैं तो कभी लोग उनकी लाइफस्टाइल की वजह से सुर्खियों में रहते हैं।

लेकिन इस बार वे किसी कॉन्ट्रोर्सी के चलते नहीं बल्कि अपने सुपरहिट शो शक्तिमान की वजह से चर्चाओं में आए हैं।

‘शक्तिमान’ पर बनेगी फिल्म

दरअसल, उनके द्वारा निभाए गए इस आइकॉनिक किरदार को लेकर अब फिल्म बनने जा रही है। इसकी जानकारी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये दी। उन्होंने फिल्म के अनाउंसमेंट टीज़र को साझा करते हुए बताया कि टीवी इंडस्ट्री के चहीते शो शक्तिमान के कैरेक्टर को लेकर अब एक फिल्म के रुप में दर्शाया जाएगा। उन्होंने बताया कि सोनी पिक्चर्स मुकेश खन्ना के साथ मिलकर इस प्रोजेक्ट पर काम करने की तैयारी कर रहा है।

तरण ने ‘शक्तिमान’ का अनाउंसमेंट टीज़र साझा करते हुए लिखा कि, “बिग अनाउंसमेंटः सोनी पिक्चर्स आइकॉनिक ‘शक्तिमान’ को बड़े पर्दे पर ला रहा है। इस बार शक्तिमान को सिनेमाघरों के लिए बना जाएगा। यह एक ट्राइलॉजी होगी। देश का सबसे बड़ा सुपरस्टार इस किरदार को निभाएगा। एक बड़े डायरेक्टर इसे डायरेक्ट करेंगे।”

बता दें, इस बात को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है कि फिल्म में शक्तिमान का किरदार कौन सा एक्टर निभाएगा?

‘महाभारत’ में नज़र आ चुके हैं मुकेश खन्ना

गौरतलब है, मुकेश खन्ना ने टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर शो जैसे ‘महाभारत’ और ‘शक्तिमान’ में आइकॉनिक किरदार निभाकर हिंदुस्तान के हर घर में अपनी एक्टिंग की छोप छोड़ी है। बच्चों से लेकर बूढ़े तक सब उनकी अदाकारी के कायल रहे हैं।

हालांकि, मुकेश खन्ना का विवादों से भी पुराना नाता रहा है। दरअसल, उन्होंने बॉलीवुड के #metoo मूवमेंट को लेकर एक समाचार चैनल को इंटरव्यू दिया था। इस दौरान उन्होंने महिलाओं को लेकर एक विवादित बयान दे दिया था। इसके बाद उनका काफी विरोध भी हुआ था।

लोगों ने उनके द्वारा दिए गए बयानों का वीडियो साझा करते हुए उन्हें शक्तिमान की जगह किलविश घोषित कर दिया था।

‘मर्द अलग होता है औरत अलग होती है’

बता दें, अभिनेता मुकेश खन्ना ने महिलाओं को लेकर कहा था कि ‘मर्द अलग होता है औरत अलग होती है। औरत की रचना अलग होती है और मर्द की अलग होती है। औरत का काम होता है घर संभालना, जो माफ करना मैं कभी-कभी बोल जाता हूं कि प्रॉब्लम कहां से शुरू हुई है मी-टू की जब औरतों ने भी काम करना शुरू कर दिया। आज औरत मर्द के साथ कंधे से कंधा मिलाकर बात करती हैं।’

 

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here