Thursday, September 22, 2022

क्यों Sana Khan ने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर चुना हिजाब, बता दी असल सच्चाई

- Advertisement -

Sana khan : कभी बिग बॉस के जरिये लोगों के दिल में अपनी जगह बनाने वाली एक्ट्रेस सना खान बेशक फ़िल्मी दुनिया से दूर जा चुकी है. लेकिन उनके द्वारा किये गये कामों की बदौलत लोग आज भी उन्हें भूले नहीं है. जानकारी के मुताबिक़ बिग बॉस से बाहर आने के बाद से उन्हें इंडस्ट्री में भरपूर काम मिलता रहा था. जिसमें उन्होंने सलमान खान, आदित्य जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम किया था. लेकिन साल 2020 के दौरान अचानक एक खबर सामने आई की सना ने इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा बोल दिया है और वो इस्लाम की राह में चलना चाहती है.

Sana Khan ने बताई इंडस्ट्री छोड़ने की सच्चाई

जब sana khan ने अपने instagram अकाउंट से इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान किया था. उस समय इस खबर को सुनकर हर कोई चौक गया था. अपना फैसला बताते हुए उन्होंने बताया था कि वो अब अल्लाह की राह पर चलना चाहती है और उनके हुक्म का पालन करेंगी. लेकिन बीते कुछ दिनों पहले सना ने एक वीडियो जारी करके बताया था कि उन्होंने ये फैसला क्यों लिया था.

अपनी जिंदगी से परेशान हो चुकी थी सना

- Advertisement -

खबर के मुताबिक सोशल मीडिया पर एक जारी एक वीडियो में सना काफी इमोशनल नजर आ रही है. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि आखिर वो क्यों फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गई. क्यों उन्होंने बॉलीवुड की चमकती धमकती शानो शौकत भरी जिंदगी को वो झटके में लात मार दी. सना बताया कि उनके पास सब कुछ था. लेकिन वो खुश नही थी.

अपना स्टोरी बताते हुए उन्होंने बताया कि, उस समय वो बहुत बुरे दौर से गुजर रही थी. यहां तक की वो डिप्रेशन जैसी बीमारी का शिकार भी हो गई थी. उन्होंने बताया कि उन्हें बुरे बुरे सपने आते थे. उन्हें अल्लाह सही रास्ता दिखाना चाह रहे थे. इसके साथ उन्हे अपने में कब्र भी दिखाई देने लगी थी. एक दिन जब उन्होंने कब्र को खोलकर देखा तो उन्होंने वहां खुद को पाया. इस सपने के बाद से उन्हें ये महसूस हो गया था कि अगर वो खुद में बदलाव नहीं लाई तो वो उनका अंत करीब है. इन सब चीजों से सना बहुत ज्यादा घबरा गई थी.

बर्थडे वाले दिन कर लिया हिजाब पहनने का फैसला

- Advertisement -

इस घटना के बाद से सना ने मोटीवेशनल वीडियो देखना शुरू कर दिया. ऐसा करने से उन्हें बहुत आराम मिला. कुछ दिन बाद उन्हें सपने में फिर से अल्लाह ने एक मैसेज दिया जिसके बाद से सना ने जिंदगी भर हिजाब पहनने का फैसला कर लिया. उनके मुताबिक अल्लाह न उनसे कहा था कि क्या वो नहीं चाहती कि उनका आखिरी दिन हिजाब में हो. उस सपने के अगले दिन उनका जन्मदिन था और उसी दिन उन्होंने एक दुप्पटा पहनकर फैसला किया कि वो आगे की जिंदगी हिजाब में ही गुजारेंगी.

यह भी पढ़े : ना मां का साया ना पिता का साथ फिर भी बिहार कि इस बेटी ने CBSC बोर्ड की परीक्षा में हासिल किए 99.4 प्रतिशत अंक

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular