Sunday, September 25, 2022

60 वर्षीय दिहाड़ी मजदूर बना मॉडल, वायरल हुई तस्वीरें

- Advertisement -

इस देश में ज्यादातर लोग अपना गुजारा रोज़ाना कमाकर करते हैं। वे अपनी आजीविका को चलाने के लिए दिहाड़ी मजदूरी करते हैं। इससे उन्हें जो भी कमाई होती है उससे वे अपने घर खर्च के साथ-साथ बच्चों की पढ़ाई, दवाई आदि की व्यवस्था करते हैं। लेकिन जब एक गरीब इंसान की जिंदगी में इज्जत, शोहरत, पैसा-रुपया आदि चीजें आती हैं तो वो कैसे बर्ताव करता है, इसका प्रबल उदाहरण केरल के कोझिकोड का एक 60 वर्षीय मजदूर है।

सूट-बूट में तैयार हुआ मजदूर

- Advertisement -

इस मजदूर की किस्मत ने उस वक्त करवट ली जब एक फोटोग्राफर की नज़र इस पर पड़ी। उन्होंने इसका लुक बदलकर, सूट-बूट पहनाकर मॉडल की तरह तैयार कर दिया जिसके बाद उनका फोटोशूट किया। अब इस मजदूर की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लोगों को उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं।

अभिनेता विनायकन से मिलती है शक्ल

- Advertisement -

बता दें, इस 60 वर्षीय मजदूर का नाम मम्मिका है। ये दिहाड़ी मजदूरी करके अपना और अपने परिवार का गुजारा करते हैं। एक दिन इनकी मुलाकात फोटोग्राफर शारिक वायलिल से हुई। पहली नज़र में शारिक को लगा कि उन्होंने साउथ फिल्मों के स्टार विनायकन को देखा हालांकि, जब उन्होंने ध्यान से देखा तो वो व्यक्ति कोई और था।

इसके बाद शारिक ने मम्मिका की तस्वीर खींचकर अपने सोशल मीडिया पेज पर अपलोड कर दी। कुछ ही दिनों में मम्मिका की ये तस्वीर काफी वायरल हुई।

मम्मिका पर चढ़ा मॉडलिंग का बुखार

इसके बाद शारिक के पास लोकल फॉर्म के प्रमोशन का ऐड वीडियो शूट करने का काम आया। इसके लिए उन्हें मॉडल सिलेक्ट करने के लिए बोला गया था। शारिक के दिमाग में सबसे पहला नाम मम्मिका का आया। उन्होंने 60 वर्षीय इस मजदूर से बात की और उन्हें बताया कि आपको मॉडलिंग करनी है। मम्मिका को ये सब काफी दिलचस्प लगा। उन्होंने तुरंत हां बोल दी। इसके बाद लुंगी-शर्ट पहनने वाले मम्मिका का लुक पूरी तरह से चेंज किया गया। उन्हें अच्छा सा सूट पहनाया गया, साथ ही उनका मेकअप भी किया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मम्मिका के इस लुक को एक एक आईपैड के साथ कंप्लीट किया गया।

बता दें, जब इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की गईं कुछ ही देर में वायरल हो गईं। मम्मिका का नया लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

इंस्टाग्राम पर बनाया पेज

गौरतलब है, इस सफलता पर 60 वर्षीय दिहाड़ी मजदूर का कहना है कि, अगर उन्हें निरंतर मॉलिंग के ऑफर मिलेंगे तो वे इस काम को जारी रखेंगे और अपने परिवार को अच्छी जिंदगी देंगे। इसके अलावा मम्मिक्का ने अब सोशल मीडिया पर कदम रखा है। उन्होंने अब इंस्टाग्राम पर एक पेज बनाया है जिसपर वे अपनी नॉर्मल तस्वीरों के साथ-साथ मेकओवर वाली तस्वीरें साझा करते हैं।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular