Saturday, September 24, 2022

पायलट को सत्ता सौपने का समय आ गया है , बुर्जुगों को सत्ता छोड़ देनी चाहिए ,बड़े कॉंग्रेस नेता के ट्वीट से राजस्थान में मचा बवंडर

- Advertisement -

राजस्थान की सियासत में एक बार फिर गहलोत बनाम पायलट में जुबानी जंग शुरू हो चुकी है। दोनों के समर्थक खूब एक दूसरे पर जबानी तीर से जमकर निशाना साध रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस के बड़े नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ऐसा बयान दिया है जिससे राजस्थान में सियासी बवंडर फिर शुरू हो सकता है। उन्होंने सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की मांग की है।

आचार्य प्रमोद ने सचिन पायलट को बहुत सुलझा हुआ बताते हुए उनकी तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि बुजुर्गों को युवाओ के लिए जगह छोड़ देनी चाहिये । अब टाइम है कि युवा सचिन पायलट को चीफ मिनिस्टर बनाया जाना चाहिए।

- Advertisement -

बता दे कि आचार्य प्रमोद कृष्णम कॉंग्रेस के बड़े नेता है और प्रियंका गांधी के करीबी है। पूर्व में भी आचार्य प्रमोद सचिन पायलट की तारीफ कर चुके है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 2018 चुनाव में राजस्थान की जनता ने सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने के लिए चुना लेकिन  कांग्रेस पार्टी के अंदर निर्णय लिया गया कि अशोक गहलोत सीएम  बनेंगे।

- Advertisement -

आचार्य प्रमोद ने मीडिया से बातचीत में सचिन पायलट को सुलझा हुआ राजनेता बताया जो हर चीज को सहजता से लेते हैं। अब राज्य में समय आ गया है कि अशोक गहलोत केंद्र में काम करे और युवा पायलट को मुख्यमंत्री बनाए।

उन्होंने गहलोत को 2024 में पार्टी को मजबूत करने की सलाह दे डाली ।
आचार्य प्रमोद कृषणम ने बाद में ट्वीट कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर कटाक्ष भी किया ।  उन्होंने ट्वीट में लिखा कि सचिन पायलट की “तारीफ़” हज़्म नहीं हुई अचानक “फ़ूड पोईजिनिंग” शुरू हो गई है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular