Tuesday, September 27, 2022

Aamir Khan-जब अपने प्यार को खो देने पर आमिर ने मुड़वा लिया था सिर, डायरेक्टर केतन मेहता भी आमिर का हाल देख रह गए थें दंग !

- Advertisement -

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. एक्टर ने एक वाक्या शेयर करते हुए बताया था, कि बहुत पहले जब एक लड़की ने उनके प्यार को ठुकरा दिया था, तब अभिनेता ने जाकर अपना सिर मुंडवा लिया. हालांकि उन्हें ऐसा देख अन्य लोगों को लगता था कि, ये उनके फिल्म के लिए नया लुक है. लेकिन ये अपने प्यार को उस इंकार से खो देने पर एक बचकाना हरकत थी.

इश्क में नाकाम होने पर मुंडवा लिया सिर

- Advertisement -

एक इंटरव्यू में आमिर ने बताया कि किस तरह उनकी  इस हरकत के बारे में जानकर डायरेक्टर केतन मेहता को भी शॉक लगा था . आमिर ने कहा हलाकि ‘बहुत लोग समझ रहे थे कि वो ऐसा अपनी आने वाली किसी फिल्म के लिए कर रहे हैं. लेकिन इसकी पीछे असली वजह ये थी कि मैंने अपने प्यार को खो दिया था.’

- Advertisement -

आमिर को गंजा देख डायरेक्टर भी हो गए हैरान

एक इंटरव्यू में आमिर ने इस घटना का जिक्र करते हुए बताया कि ”एक दिन उस लड़की ने कहा कि वो अब मुझसे प्यार नहीं करती , तो उसके रिएक्शन में मैंने अपन सिर ही मुंडवा लिया. हालांकि ये बहुत ही बचकाना और ऐसी हरकत थी जिसकी कोई जरुरत नहीं थी।   जब निर्देशक केतन ने मुझे किसी काम से मिलने के लिए बुलाया तो देख कर कहा आप के बाल कहां हैं.”

मिस्टर परफेक्शनिस्ट एक ‘इंटेंस लवर’ रहे हैं

इसी इंटरव्यू के दौरान जब इंटरव्यू लेने वाले शख्स ने उन्हें कहा कि आमिर इंटेंस लवर रहे हैं इस पर एक्टर ने कहा था कि, उन्हें भी ऐसा लगता है. आप को बता दें कि आमिर रियल लाइफ में इंटेंस  लवर रहे हैं एक्टर ने खुलासा करते हए ये भी बताया कि उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी रीना दत्ता जिनसे अभिनेता काफी पहले अलग हो चुके है , को खून से लेटर लिखा था.

आप को बता दें आमिर ने बॉलीवुड में ‘होली’ फिल्म से डेब्यू किया था, और इन दिनों अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्डा को लेकर चर्चा में हैं.. जो हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है.फिल्म में उनके साथ करीना है

 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular