Friday, May 13, 2022

‘कच्चा बादाम’ के बाद ‘काला अंगूर’ ने उड़ाया सोशल मीडिया पर गर्दा, वायरल हो रहा वीडियो

- Advertisement -

सोशल मीडिया के इस दौर में कब कौन सी चीज़ वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। इसका प्रबल उदाहरण कच्चा बादाम है। पश्चिम बंगाल के एक मूंगफली विक्रेता का यह गाना सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी धूम मचा रहा है। हर कोई इस गाने पर रील्स बनाकर अपलोड करता नज़र आ रहा है। इस बीच एक और गाने ने सोशल मीडिया के गलियारों में तहलका मचा दिया है। इस गाने का नाम है कच्चा अमरुद। कच्चा बादाम से प्रेरित होकर एक बुजुर्ग चाचा ने अपने अमरुदों की बिक्री के लिए कच्चा अमरुद नाम के गाने की रचना कर डाली जिसके बाद उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। हाल ही में चाचा को एक म्यूजिक वीडियो में भी देखा गया था। इस वीडियो में बुजुर्ग चाचा अपना वर्ल्ड फेमस सॉन्ग कच्चा अमरुद गाते नज़र आ रहे हैं.

चाचा ने लॉन्च किया काला अंगूर

- Advertisement -

बता दें, कच्चा अमरुद से मिली सफलता से प्रेरित होकर बुजुर्ग चाचा ने अब मार्केट में अपना नया गाना लॉन्च किया है। इस गाने का नाम काला अंगूर है। चाचा के पुराने गाने की तरह यह गाना भी सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा रहा है।

वायरल वीडियो के मुताबिक, चाचा सड़कों पर घूम-घूमकर काला अंगूर गाते हुए फल बेच रहे हैं। यूजर्स को उनका यह गाना भी पिछले गाने की तरह काफी पसंद आ रहा है।

मूंगफली बेचकर करते थे गुज़ारा

गौरतलब है, इससे पहले पश्चिम बंगाल के निवासी भुबन बादयाकर ने अपने गाने कच्चा बादाम से सोशल मीडिया पर तलहका मचा दिया था। उन्होंने अपने इस गाने से देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी धूम मचाई थी। बता दें, सोशल मीडिया सेंसेशन बनने से पहले भुबन मूंगफली बेचकर जैसे-तैसे अपने परिवार का पालन-पोषण करते थे। हालांकि, जब से उनका गाना कच्चा बादाम वायरल हुआ उनके हालात सुधर गए हैं। अब उन्हें लोग अलग-अलग जगहों पर शो के लिए बुलाते हैं। इसके बदले उन्हें मोटी फीस भी दी जाती है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular