Monday, May 27, 2024

Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान पर मंडरा रहा है कौन सा खतरा ? मुंबई पुलिस ने क्यों बढ़ा दी है दबंग सुपरस्टार की सुरक्षा ?

मीडिया की माने तो पुलिस को सिंगर सिद्धू मुसेवाला की मौत की बाद सलमान खान पर हमले की सीक्रेट इंटेल मिली. जिसकी वजह से ये फैसला ये लिया गया कि सलमान खान की सुरक्षा में पर्स्नल बॉडीगार्ड के अलावा आधा दर्जन पुलिस कर्मी भी बढ़ा दिए जाए.

- Advertisement -
- Advertisement -

गायक- राजनेता सिद्धू मुसेवाला की हत्या के बाद मुंबई पुलिस चौकन्नी हो गई है. खबर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की सुरक्षा को लेकर है. देश सिद्धू मुसेवाला की मौत से उभरा नहीं है कि बॉलीवुड की दुनिया के प्रसिद्द एक्टर सलमान खान के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बता दें कि सिद्धू मुसेवाला की ह्त्या का मुख्य संदिग्ध लॉरेंस बिश्नोई ने कुछ साल पहले सलमान खान पर भी हमले का भी प्लान बनाया था. ऐसे में मुंबई पुलिस ने अहम् निर्णय लेते हुवे अभिनेता की सुरक्षा बड़े लेवेल पर बढ़ाया है. गौरतलब है कि इस समय लॉरेंस बिश्नोई तिहाड़ जेल में बंद है.

क्या कहा मुंबई पुलिस ने ?

मुंबई पुलिस ने जब मीडिया से बात की तो बताया कि – “हमने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी है। मुंबई पुलिस सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपार्टमेंट के आसपास मौजूद रहेगी जिससे कोई हरकत न करें।”

पुलिस को कौन सी मिली थी सीक्रेट इंटेल ?

मीडिया की माने तो पुलिस को सिंगर सिद्धू मुसेवाला की मौत की बाद सलमान खान पर हमले की सीक्रेट इंटेल मिली. जिसकी वजह से ये निर्णय लिया गया कि सलमान खान की सुरक्षा में पर्स्नल बॉडीगार्ड के अलावा आधा दर्जन पुलिस कर्मी भी बढ़ा दिए जाए. आपको तो पता ही है कि मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे गोल्डी बरार ने अपने सर ली है और इसी गैंग ने चार साल पहले सलमान खान पर हमले की साजिश भी रची थी.

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने क्यों सलमान खान को दी थी धमकी ?

दरअसल एक मामले को लेकर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान से नाराज था . कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक़ गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई जिस समाज से ताल्लुक रखता है वह मानते हैं कि काला हिरन पवित्र है. सलमान खान का विवाद काला हिरन मामले से जुड़ा रहा है इसलिए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान से नाराज थे. जब काला हिरन मामले में सलमान खान का नाम आया था गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने हमले की साजिश रची. हालांकि सतर्कता से वो अपने प्लान में सफल नहीं हो पाया.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here