Thursday, May 23, 2024

नेपोटिस्म पर बोले अहान शेट्टी, स्टारकिड होने का मिला फायदा, पापा सुनील शेट्टी की वजह से फिल्मों में आना आसान हुआ

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड में  नेपोटिज्म का मुद्दा समय समय पर गरमाता रहता है. आए दिन इस पर चर्चा होती रहती है . अब बॉलिवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने नेपोटिज्म पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

दरसल अहान शेट्टी ने 2021 में आई फिल्म तड़प से बॉलिवुड में एंट्री की. अहान शेट्टी ने माना कि वो नेपोटिज्म के प्रोडक्ट हैं ये बात उन्होंने खुद एक न्यूज पोर्टल को दिए हुए हुए इंटरव्यू में कहा, उन्होंने कहा की ये सब पापा सुनील शेट्टी की वजह से पॉसिबल हुआ है. उनके लिए फिल्म इंडस्ट्री में आना इसलिए आसान हुआ क्योंकि वो सुनील शेट्टी के बेटे है.

आप को बता दे जब सुशांत सिंह की मौत हुई थी उस वक्त एक्ट्रेस कंगना रनौत ने नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया था और ये मुद्दा खूब गरमाया भी था ,लेकिन समय के साथ ये मुद्दा भी ठंडा पड़ गया. बता दें नेपोटिज्म पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला सालों से जारी है. सुशांत सिंह मामले में करण जौहर पर भी भाई भतीजा वाद का आरोप लगा था, क्योंकि करण जौहर नए टैलेंट को लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं.

अब अहान शेट्टी ने ऐसा बयान देकर भाई भतीजा वाद मुद्दे को शायद एक बार फिर से हवा दे दी है. आप को बता दें अभी हाल में ही अहान शेट्टी को फिल्म तड़प के लिए बेस्ट डेब्यू एक्टर के लिए अवॉर्ड मिला.

एक्टर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा भले ही उन्हें एक स्टारकिड होने के दम पर बालीवुड में एंट्री मिल गई हो,लेकिन फिल्में टेलेंट के दम पर ही मिलती है अभी बहुत मेहनत करनी है राहें इतनी आसान नहीं.

बता दें जैसे ही किसी स्टार का बच्चा बॉलीवुड में एंट्री करता है  नेपोटिज्म का मुद्दा उठना लाजमी है, अहान को लेकर जब भाई भतीजा वाद का मुद्दा उठा उसपर पापा सुनील शेट्टी कहां चुप बैठने वाले उन्होंने कहा ये नही देखना चाहिए कि ये किसी स्टार का बच्चा है तो बॉलीवुड में आया है ऐसा भी हो सकता है कि अपने पिता से भी अच्छी एक्टिंग बेटा करे. उसके टैलेंट को देखना चाहिए चाहिए ना कि नेपोटिज्म की बात करनी चाहिए.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here